राजस्थान

rajasthan

ज्ञानदेव आहूजा ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया 'योगी'

By

Published : Apr 20, 2019, 5:03 PM IST

अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के फायरब्रांड हिन्दूवादी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है.

भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा

अलवर. लोकसभा चुनाव में बयानबाजी का दौर तेज हो चुका है. कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन प्रक्रिया के दौरान एक सभा में एआईसीसी के सचिव जुबेर खान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी. इस टिप्पणी को लेकर भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने देश के प्रधानमंत्री को योगी बताते हुए कहा कि वो अपना जीवन एक योगी की तरह जीते हैं. उनके बारे में कुछ भी बोलना गलत है. ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि मोदी जब पहली बार विदेश गए थे, तो उस समय नवरात्रि चल रहे थे. नरेंद्र मोदी ने गंगाजल पर व्रत रखा था.

VIDEO: ज्ञानदेव आहूजा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

आहूजा ने कहा कि पीएम मोदी योगी की तरह अपना जीवन जीते हैं. ऐसे में कांग्रेस को उन पर बयानबाजी व उन पर गलत टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. कांग्रेसी नेताओं को खुद के अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

आपको बता दें कि एआईसीसी के सचिव व पूर्व विधायक जुबेर खान ने बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्द बोलते हुए, उनके निजी जीवन पर टिप्पणी की थी. इसके बाद चुनाव आयोग ने उनको नोटिस दिया है. उसके बाद से लगातार बयान बाजी का दौर जारी है.

Intro:अलवर के लोकसभा चुनाव में बयानबाजी का दौर तेज हो चुका है। जितेंद्र सिंह के नामांकन प्रक्रिया के दौरान एक सभा में एआईसीसी के सचिव जुबेर खान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी। उनके खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने देश के प्रधानमंत्री को योगी बताते हुए कहा कि वो अपना जीवन एक योगी की तरह जीते हैं। उनके बारे में कुछ भी बोलना गलत है।


Body:ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि मोदी जब पहली बार विदेश गए थे, तो उस समय नवरात्रि चल रहे थे। नरेंद्र मोदी ने गंगाजल पर व्रत रहे थे। वो योगी की तरह अपना जीवन जीते हैं। ऐसे में कांग्रेस को उन पर बयानबाजी व उन पर गलत टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। कांग्रेसी नेताओं को खुद के अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

एआईसीसी के सचिव व पूर्व विधायक जुबेर खान ने बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अप शब्द बोलते हुए, उनके निजी जीवन पर टिप्पणी की थी। इसके बाद चुनाव आयोग ने उनको नोटिस दिया। उसके बाद से लगातार बयान बाजी का दौर जारी है।


Conclusion:इस बयानबाजी के दौर में अलवर की राजनीति गरमा रही है। ऐसे में देखना होगा अलवर की जनता किसको चुनती है व किसको वोट देती है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details