राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ विधायक को कांग्रेस ने गलत काम करने के लिए कर रखा है फ्री हैंड : पूर्व सांसद करण सिंह यादव

By

Published : Oct 30, 2021, 9:31 PM IST

पूर्व सांसद करण सिंह यादव ने पंचायत चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि मेरी राय नहीं सुनी गई. जिसका परिणाम सबके सामने है.

Alwar Panchayat election, Behror news
पूर्व सांसद करण सिंह यादव का बहरोड़ विधायक पर आरोप

बहरोड़ (अलवर).पूर्व सांसद डॉ. करण सिंह यादव ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाए हैं. पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस सरकार नेनिर्दलीय विधायक बलजीत यादव को गलत काम करने के लिए फ्री हैंड कर रखा है. इस पंचायत चुनाव में जनता ने उनको आईना दिखा दिया है.

विधायक बलजीत यादव पर पूर्व सांसद डॉ. करण सिंह यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि बहरोड़ पंचायत समिति की 19 वार्डों से सिर्फ दो ही कांग्रेस के प्रत्याशी जीत कर आए हैं. साथ ही जिला पार्षद के एक भी प्रत्याशी नहीं जीते. आज जो सरोज यादव की जीत हुई है, ये जनता के लोगों के काम करने वालों की जीत है.

पूर्व सांसद करण सिंह यादव का बहरोड़ विधायक पर आरोप

यह भी पढ़ें.अलवर में कांग्रेस की जीत के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का भाजपा पर हमला, कहा- हम लोगों को तोड़ते नहीं जोड़ते हैं

करण सिंह यादव ने कहा कि सरोज बस्तीराम जिस सीट से जीतकर आए हैं, उनकी वो सीट पुश्तैनी है. मैंने अलवर में भी कांग्रेस की मीटिंग में भी कहा था कि जो कांग्रेस के पुराने नेता है, उनको टिकट दी जाए लेकिन पार्टी में हमारी किसी ने नहीं सुनी. जिसका परिणाम आपके सामने है. बहरोड़ पंचायत समिति के वार्ड नंबर दस से कांग्रेस की प्रत्याशी को मात देकर निर्दलीय सरोज यादव जीती थी. शनिवार को बहरोड़ पंचायत समिति की प्रधान चुनी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details