राजस्थान

rajasthan

भिवाड़ी में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक घायल

By

Published : Oct 8, 2021, 5:44 PM IST

Updated : Oct 8, 2021, 7:08 PM IST

अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा रहा भिवाड़ी में शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Alwar news, Encounter between miscreants and Bhiwadi police
भिवाड़ी में बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग

अलवर. जिले में भिवाड़ी अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है. शुक्रवार को किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए भिवाड़ी आए दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग के दौरान एक बदमाश को गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया. जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में लिया है. उसका इलाज कराया जा रहा है.

भिवाड़ी में फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित उद्योग इलाके में फूलबाग थाना पुलिस नाकेबंदी में लगी हुई थी. इसी दौरान एक पावर बाइक पर सवार होकर दो अज्ञात लोग आए लेकिन पुलिस की नाकेबंदी को देखते हुए वापस भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पीछा शुरू कर दिया.

भिवाड़ी में बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग

पुलिस को पीछे आता देख आरोपियों ने पुलिस पर दो राउंड फायरिंग कर दी. जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायर किया. इस जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया और बाइक असंतुलित होकर गिर गई. पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. वहीं उसका साथी फरार हो गया.

अस्पताल में भर्ती बदमाश

यह भी पढ़ें.भरतपुर: गौतस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़, फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों को लगे छर्रे...एक गौतस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने घायल आरोपी को सामुदायिक चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार पूछताछ में घायल युवक मूल रूप से बिहार का निवासी है. वह हाल में गुरुग्राम में रह रहा है. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में पूछताछ में जुटी हुई है. एक दिन पहले ही गायत्री सुपर बाजार पर फायरिंग और रंगदारी मामले सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी. इसी नाकेबंदी के दौरान यह घटना घटित हुई. पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस गंभीरता से छानबीन कर रही है.

Last Updated :Oct 8, 2021, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details