राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ कोर्ट में मंगलवार को भी पेश नहीं हुआ पपला, सुरक्षा व्यवस्था आई आड़े

By

Published : Aug 17, 2021, 9:32 PM IST

Updated : Aug 17, 2021, 10:11 PM IST

अलवर की जेल में बंद पपला गुर्जर की मंगलवार को पेशी होनी थी, लेकिन पपला को सुरक्षा व्यवस्था के चलते कोर्ट में पेश नहीं किया गया.

पपला गुर्जर, papla gurjar
कोर्ट में मंगलवार को भी पेश नहीं हुआ पपला

बहरोड़ (अलवर).थाने में बंद विक्रम उर्फ पपला को छुड़ाने के मामले में मंगलवार को ADJ-1 न्यायालय में पपला और उनके साथियों की पेशी होनी थी, लेकिन मंगलवार को मोस्टवांटेड विक्रम उर्फ पपला को सुरक्षा व्यवस्था के चलते कोर्ट में पेश नहीं किया गया.

पढ़ेंःपपला की पेशी : विक्रम उर्फ पपला गैंग के 4 आरोपियों की हुई पेशी...6 अगस्त को कोर्ट में पेश होगा पपला

जिस पर ADJ-1 न्यायाधीश बृजेश कुमार शर्मा ने कड़ी नाराजगी जताते हुए पपला को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए ताकि कोर्ट में पपला को पेश करने के बाद ही आरोप तय होंगे. हालांकि पपला की महिला मित्र जिया सिकलीगर कोहलापुर से बहरोड़ कोर्ट में पेश हुए. अब सभी आरोपियों की 2 सितंबर को आगामी पेशी पर सभी आरोपियों को पेश करने के आदेश कोर्ट की ओर से दिये गए है.

वहीं, पपला के साथी राहुल उर्फ चुहिवाला को बुधवार को न्यायालय में पेश करने के आदेश भी दिए गए. दूसरी ओर दिनभर कोर्ट में पपला के आने की खबर चर्चा रही, लेकिन कोर्ट में पपला को पेश नही किया गया. वहीं, पपला की महिला मित्र जिया खान ने कहा मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है और मुझे न्याय मिलने की उम्मीद है. दूसरी ओर दिनभर कोर्ट में पपला के आने की खबर चर्चा रही, लेकिन कोर्ट में पपला को पेश नही किया गया.

Last Updated : Aug 17, 2021, 10:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details