राजस्थान

rajasthan

अलवर: जिला विद्युत अधीक्षण अभियंता ने अधिकारियों के साथ की बैठक

By

Published : Oct 15, 2019, 7:23 AM IST

जिला विद्युत डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता डीसी अग्रवाल सोमवार को बानसूर पहुंचे. यहां उन्होंने अधिशाषी अभियंता कार्यालय पर बानसूर, मुंडावर, सोडावास और रामनगर के तमाम फीडर इंचार्ज और कनिष्ठ अभियंता सहित अधिकारियों की बैठक ली.

अधीक्षण अभियंता डी सी अग्रवाल, Superintending Engineer DC Agrawal

बानसूर (अलवर). जिला विद्युत डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता डीसी अग्रवाल सोमवार को बानसूर पहुंचे. यहां बानसूर के अधिशाषी अभियंता कार्यालय पर बानसूर, मुंडावर, सोडावास और रामनगर के तमाम फीडर इंचार्ज और कनिष्ठ अभियंता सहित अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान अधीक्षण अभियंता ने सभी फिडर इंचार्ज की क्लास लेते हुए त्योहारी सीजन में किए गए कार्यों की जानकारी ली. साथ ही अधिकारी और कर्मचारियों को कार्य में लापरवाही बरतने को लेकर सख्त निर्देश दिए.

वहीं, बैठक में अलवर विधुत डिस्काम के अधीक्षण अभियंता ने दीपावली पर्व से पूर्व बकाया घरेलू कनेक्शन को लगाने और ट्रांसफॉर्मर के रखरखाव समय पर करने के निर्देश दिए. साथ ही अधीक्षण अभियंता अग्रवाल ने सभी विद्युत कर्मचारियों को हिदायत दी कि कार्य में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारी और अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अलवर के बानसूर पहुंचे अधीक्षण अभियंता डीसी अग्रवाल

पढ़ें- सीएम गहलोत से मिले राजस्थान रोडवेज के पदाधिकारी...मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

उन्होंने अलवर जिले में हो रही बिजली चोरी की सूचना विद्युत डिस्कॉम तक देने और उन पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जिससे साल के अंत में किसी भी विद्युत डिस्कॉम पर वित्तीय भार न आ सके. साथ ही बैठक में बानसूर अधिशाषी अभियंता सज्जन कुमार शर्मा ने कर्मचारियों को फीडर पर रख रखाव करने और उपभोक्ता की समस्याओं का तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए.

Intro:Body:अलवर के बानसूर

अलवर जिला विधुत डिस्काम के अधीक्षण अभियंता डी सी अग्रवाल बानसूर पहुुंचे जहा बानसूर के अधिशाषी अभियंता कार्यालय पर बानसूर, मुण्डावर, सोडावास व रामनगर के तमाम फीडर इंचार्ज व कनिष्ठ अभियंता सहित अधिकारियों की बैठक ली। बैठक मे अधीक्षण अभियंता ने सभी फिडर इंचार्ज की क्लास लेते हुए त्यौहारी सीजन में किये गये कार्यों की जानकारी ली और जो अधिकारी व कर्मचारी अपने कार्य में लापरवाही बरत रहे उनकी क्लास लगा दी और उन्हे कार्य करने के सख्त निर्देश दे दिए। बैठक में अलवर विधुत डिस्काम के अधीक्षण अभियंता ने दीपावली पर्व से पूर्व बकाया घरेलू कनेक्शन को लगाने व ट्रांसफार्मर की रखरखाव समय पर करने के निर्देश दिए हैं। वहीं अग्रवाल ने सभी विधुत कर्मचारियों को हिदायद दी है कार्य मे लापरवाही बरतने वाले कर्मचारी व अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। तथा अलवर जिले मे हो रही बिजली चोरी की सूचना विधुत डिस्काम तक देने व उन पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। जिससे वर्ष के अंत मे किसी भी विधुत डिस्काम पर वित्तीय भार न आ सके। बैठक में बानसूर अधिशाषी अभियंता सज्जन कुमार शर्मा ने कर्मचारियों को फिडर पर रखरखाव करने व उपभोक्ता की समस्याओं का तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए।



बाईट :- अलवर अधीक्षण अभियंता - डी. सी अग्रवाल

(DC AGARWAL )



Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details