राजस्थान

rajasthan

रामगढ़ में घर के बाहर बने चबूतरे को लेकर परिवार के दो पक्षों में विवाद, कई लोग घायल

By

Published : May 23, 2023, 2:22 PM IST

अलवर में घर के बाहर बने चबूतरे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Dispute between two sides of family in Alwar
Dispute between two sides of family in Alwar

अलवर. जिले रामगढ़ थाना क्षेत्र किला मोहल्ले में घर के बाहर चबूतरे पर बने मंदिर पर देवी-देवता की पूजा करना एक परिवार को भारी पड़ गया. परिवार के दूसरे पक्ष के पूजा कर रहे लोगों पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. इस घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां सभी का इलाज जारी है.

घायल परिजन बीना ने बताया कि उनके घर के बाहर चबूतरे के ऊपर देवी देवता का मंदिर बना हुआ है. इस मंदिर पर मंगलवार को निरंजन सैनी, ओमप्रकाश सैनी और जमना सैनी पूजा कर रहे थे. तभी दूसरे पक्ष के संदीप लच्छू अर्जुन रोशन ने लाठी डंडे से हमला कर दिया. जिसमें निरंजन सैनी ओम प्रकाश सैनी और जमुना सैनी के गंभीर चोटें आई. घटना के बाद चीख-पुकार मच गई. सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया हालत गंभीर होने पर उनको अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

इस घटना में घायल अन्य 3 लोगों का इलाज रामगढ़ के अस्पताल में जारी है. उन्होंने बताया कि घर के बाहर चबूतरे पर देवी देवता का मंदिर है. उसको लेकर काफी दिनों से पुरानी रंजिश चली आ रही थी. जिसके चलते आज झगड़ा हो गया. वहीं, मौके पर रामगढ़ थाना पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है. जबकि गंभीर घायल लोगों का राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. घटना के बाद से मोहल्ले में तनाव का माहौल है. पुलिस तैनात कर दी गई है. वहीं, इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

पढ़ें : भगवान सांवरिया सेठ को मिले मासिक दान की गिनती अब तक 8 करोड़, शेष चढ़ावे की गणना है बाकी

एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि चबूतरे के विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों ही पक्ष की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है. एक पक्ष के करीब 5 लोग घायल हैं, तो दूसरे पक्ष के कुछ लोग भी घायल हुए हैं. सभी का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details