राजस्थान

rajasthan

अलवर: भिवाड़ी में संदिग्ध अवस्था में मिला व्यक्ति का शव

By

Published : Jun 4, 2021, 8:56 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति का शव मिला है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का मौका-मुआयना किया.

Bhiwadi news  alwar news  crime news  भिवाड़ी न्यूज  अलवर न्यूज  संदिग्ध मौत
संदिग्ध अवस्था में मिला व्यक्ति का शव

भिवाड़ी (अलवर).भिवाड़ी के यूआईटी थाना क्षेत्र स्थित सांथलका गांव में रीको के वाटर सप्लाई सेंटर में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ एक व्यक्ति का शव मिला. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पहुंची यूआईटी थाना पुलिस ने मौके का मुआयना करते हुए मृतक की पहचान के प्रयास किए और आसपास में लोगों से बात कर जानकारी जुटाई.

वहीं कुछ देर बाद घटना की सूचना पाते ही मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या भी पहुंचे, जिन्होंने वस्तु स्थिति का जायजा लेते हुए थाना अधिकारी को दिशा-निर्देश दिए. मामले में प्रथम जानकारी के तहत सामने आया कि मृतक का नाम विनोद है, जो कि बंगाल या बिहार क्षेत्र का रहने वाला है. वह एक उद्योग इकाई में स्थित कैंटीन में करीब 3 से 4 महीने पहले तक काम किया करता था. इसके अलावा किसी भी प्रकार की जानकारी प्रथम अवस्था में नहीं मिल पाई.

यह भी पढ़ें:भरतपुर: कामां में युवक की चाकू से वार कर हत्या

उधर, इस संबंध में बात करते हुए थाना अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया, प्रथम दृष्टया मृतक की स्थिति को देखते हुए प्रतीत होता है कि यह सामान्य मौत है. मृतक के शरीर पर नहीं तो किसी भी प्रकार के चोट के निशान हैं व न ही कोई और साक्ष मिल पाए हैं. बहरहाल, पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास में जुटी है और मौत के पीछे मुख्य कारण क्या रहे. इस संबंध में भी सभी एंगल से देखते हुए पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उप जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details