राजस्थान

rajasthan

अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत फैक्ट्री के पास मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : Feb 15, 2021, 5:44 PM IST

अलवर में एक फैक्ट्री के पास एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है.

Alwar news, Dead body found in Alwar
अलवर में एक फैक्ट्री के पास मिला युवक का शव

अलवर.उद्योग नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार सुबह हिंद मेडिकल फैक्ट्री और अडानी फैक्ट्री मोड़ पर एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला. जिससे आसपास के क्षेत्र में शव मिलने से सनसनी फैल गई और काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई.

अलवर में एक फैक्ट्री के पास मिला युवक का शव

घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी, गौतम एडिशनल एसपी सरिता सिंह, एनईबी थाना अधिकारी,उद्योग नगर थाना अधिकारी आदि मौके पर जाब्ते के साथ पहुंचे और शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां शिनाख्त होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

अलवर जिले के उद्योग नगर थाने के सहायक उप निरीक्षक रमेश चंद ने बताया कि सुबह थाने पर सूचना मिली की अडानी फैक्ट्री और हिंद मेडिकल फैक्ट्री के मोड़ पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई और शव को अपने कब्जे में लेकर एंबुलेंस की मदद से अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है. मृतक ने पैंट शर्ट पहन रखे हैं. जिसकी उम्र करीब 25 से 27 साल है. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें.ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

पुलिस ने एफएसएल टीम सहित डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया है. फिलहाल, पुलिस परिजनों की तलाश में जुटी हुई है. शव की शिनाख्त होने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details