राजस्थान

rajasthan

अलवर : सरकारी अध्यापिकाओं के साथ लूटपाट की घटना, नगदी मोबाइल लेकर बदमाश फरार

By

Published : Apr 5, 2021, 10:47 PM IST

अलवर के बानसूर में सोमवार को स्कूटी सवार दो अध्यापिकाओं को तीन बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी. जिसके बाद बदमाश अध्यापिका का बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए, जिसमें नगदी सहित मोबाइल एटीएम सभी सामान मौजूद था. अध्यापिकाओं की सूचना पर बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई.

अलवर की ताजा हिंदी खबरें , अलवर में लूट की घटना, Robbery incident in alwar
अलवर में अध्यापिकाओं के साथ लूट का मामला

बानसूर (अलवर). जिले के बानसूर के गांव नीमूचाना में दो स्कूटी सवार अध्यापिकाओ को तीन बाइक सवार बदमाशों ने पहले स्कूटी को टक्कर मार दी. जहां दोनों अध्यापिका नीचे गिर गई और उनमें से एक अध्यापिका का बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए, जिसमें नगदी सहित मोबाइल एटीएम लेकर फरार हो गए. अध्यापिकाओं की सूचना पर बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई.

थाना अधिकारी अवतार सिंह ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ की कोशिश की जा रही है. इस घटना की सूचना पाकर नींमूचना के स्कूल के प्रधानाध्यापक घटनास्थल पहुंचकर घटना की जानकारी ली और दोनों अध्यापिकाओं को बानसूर सीएचसी अस्पताल मेडिकल के लिए लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

पढ़ें-बेसुमार संपत्ति हड़पने के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को निपटाया, Lover संग गई जेल

वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस गांव नीमूचाना मे पहुंचकर घटना की जानकारी ली और बाइक सवार बदमाशों के पीछे लगी हुई है. वहीं किस घटना को अंजाम देने के लिए पहले ही बदमाशो ने रैकी कर चुके थे. बदमाशों की पहचान सीसीटीवी कैमरे के जरिए की जा रही है. बाइक सवार तीन बदमाशों इस घटना को अंजाम दिया बानसूर में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं को लेकर भय का माहौल बना हुआ है. घायल अध्यापकों का नाम अंजुमन शेखावत और सरोज देवी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details