राजस्थान

rajasthan

Case against Bardod sarpanch: बर्डोद सरपंच के​ खिलाफ कोर्ट में इस्तगासे से मामला दर्ज, दस्तावेजों में गड़बड़ी का आरोप

By

Published : Jan 29, 2022, 5:21 PM IST

बहरोड़ के उपखंड बर्डोद सरपंच के खिलाफ कोर्ट में इस्तगासे के जरिए मामला दर्ज (Case against Bardod sarpanch) करवाया गया है. आरोप है कि सरपंच ने सरकारी दस्तावेजों में गड़बड़ी की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Case against Bardod sarpanch
बर्डोद सरपंच के​ खिलाफ कोर्ट में इस्तगासे से मामला दर्ज

बहरोड़.उपखण्ड के बर्डोद सरपंच के खिलाफ सरकारी दस्तावेजों में गड़बड़ करने का मामला (Allegations of document fraud on Bardod Sarpanch) बहरोड़ पुलिस थाने में दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बहरोड़ थाना प्रभारी शुणी लाल ने बताया की बहरोड़ के बर्डोद सरपंच के खिलाफ कोर्ट के जरिए मामला दर्ज कराया गया है. मामला परिवादी महिपाल चौहान ने कोर्ट में इस्तगासे के जरिये दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया गया कि बहरोड सरपंच पूजा निम्भोरीया के खिलाफ सरकारी दस्तावेजों में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने 420, 467, 468, 471 की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा की क्या मामला है.

पढ़ें:Alwar ACB Action: खेड़ली बिजली विभाग के दो तकनीकी सहायक 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

पिछले कई दिनों से ग्रामीणों व सरपंच में खींचतान चल रही है. इसे लेकर कई बार उपखंड अधिकारी के सामने भी मामले आए थे. लेकिन अब रंजिश के चलते ये मामला दर्ज कराने की बात सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details