राजस्थान

rajasthan

अलवर: रामगढ़ में बीजेपी ने निकाली आक्रोश रैली, गहलोत सरकार को बताया जन विरोधी

By

Published : Mar 13, 2021, 8:44 PM IST

रामगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से आक्रोश रैली निकली गई. रैली के बाद तहसीलदार घमण्डी लाल मीणा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. इस दौरान रैली में भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल नही हुए.

BJP holds rally in Ramgarh, Memorandum to the governor
राज्यपाल के नाम ज्ञापन

अलवर. जिले के रामगढ़ में राज्य सरकार को जनविरोधी बताते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को आक्रोश रैली निकाली. कस्बे के भैरू जी मंदिर से प्रारंभ हुई रैली तहसील परिसर पहुंची जहां राज्यपाल के नाम तहसीलदार घमंडी लाल मीणा को ज्ञापन सौंपा गया. वहीं दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं की कमी के बाद आक्रोश रैली में भी भाजपा कार्यकर्ताओं की कमी देखने को मिली जिससे के बाद चर्चा का विषय बनी है.

हालांकि रैली में चुनाव हारने के बाद विगत 2 वर्षों से अपनी उपस्थिति बरकरार रखने में नाकाम रहे सुखवंत सिंह से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने दूरी बनाए रखी. रैली के दौरान बगड़ तिराया एवं नौगांबा भाजपा मंडल से तो कुछ कार्यकर्ता नजर आए लेकिन कस्बे में प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद रामगढ़ भाजपा के लगभग सभी वरिष्ठ कार्यकर्ता रैली से गायब रहे. रैली के अंत में भाजपा कार्यकर्ता एवं उप जिला प्रमुख रमन गुलाटी ने अपने वक्तव्य में गहलोत सरकार को जनविरोधी बताया.

पढ़ें-अलवर पुलिस अधीक्षक ने ली क्राइम मीटिंग, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

उन्होंने कहा कि राज्य में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं. विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है. विगत 2 वर्षों से विकास कार्य ठप पड़ा है. बजट के अभाव में पंचायत राज संस्थाओं को चलाना मुश्किल हो गया है. वहीं दूसरी तरफ प्रत्याशी रहे सुखवंत सिंह ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद तो दिया लेकिन सरकार के विरुद्ध कुछ भी नहीं बोल पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details