राजस्थान

rajasthan

अलवर: बाइक सवार बदमाशों ने कट्टे के दम पर बैंक कर्मचारी से लूट लिए 1.75 लाख रुपए

By

Published : Feb 10, 2021, 4:53 PM IST

Updated : Feb 10, 2021, 5:13 PM IST

अलवर के बहरोड़ में बुधवार को एक बैंक कर्मचारी से करीब पौने दो लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया. बाइक सवार बदमाशों ने कट्टे के दम पर रुपए लूट कर फरार हो गए.

loot case in alwar,  Case of loot from bank employee in Behror
बैंक कर्मचारी से लूट का मामला

बहरोड़ (अलवर).जिले के बहरोड़ में बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने बैंक के कर्मचारी से कट्टे के दम पर करीब पौने दो लाख रुपए लूट लिए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम रवाना की.

बैंक कर्मचारी से लूट का मामला

पीड़ित मनीष सैनी ने बताया कि वह बंधन बैंक का कर्मचारी है. वह अलग-अलग गांवों से रुपए इकट्ठा करने का काम करता है. बुधवार को वह बहरोड़ के तसिंग कृष्ण नगर सहित अन्य गांवों से रुपए इकट्ठा कर बहरोड़ आ रहा था. इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो लोगों ने उसे बाइक रोकने को कहा. बाइक नहीं रोकने पर उन्होंने धक्का मारकर गिरा दिया.

सैनी ने बताया कि मेरे पेट पर कट्टा लगाकर बैग और जेब मे रखे रुपए, मोबाइल सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

महुआ में एक सप्ताह में दूसरी लूट की वारदात बैंक में जमा करवाने आए युवक से डेढ़ लाख लूटे

दौसा में मंगलवार को मंडावर रोड़ स्थित सेंट्रल बैंक में रुपए जमा करने आए नांदना निवासी संतोष गुर्जर 1 लाख 48 हजार रुपए बैंक में जमा कराने पहुंचा. तभी दो बदमाशों ने बातों में लगाकर उसके हाथ से राशि छीनी और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने कस्बे में बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे. पुलिस कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों के फुटेज खंगालने में लगी हुई है.

Last Updated : Feb 10, 2021, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details