राजस्थान

rajasthan

अलवर: बहरोड़ पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया खुलासा, एक दर्जन बाइक हुई जप्त

By

Published : May 9, 2021, 7:51 PM IST

नीमराणा क्षेत्र से रोजाना बाइक चोरी की घटनाओं को लेकर बहरोड़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक दर्जन चोरी हुई बाइकों सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो नाबालिकों को निरुद्ध किया है.

Alwar latest news  rajasthan latest news
बहरोड़ पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया खुलासा

बहरोड़ (अलवर). जिले के बहरोड़ नीमराणा क्षेत्र से रोजाना बाइक चोरी की घटनाओं को लेकर बहरोड पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक दर्जन चोरी हुई बाइकों सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो नाबालिकों को निरुद्ध किया है.

बहरोड़ थाना प्रभारी विनोद सांखला ने बताया कि 6 मई को बहरोड़ थाने में बाइक चोरी का मामला दर्ज हुआ था. जिसके बाद टीम गठित कर मामले में आरोपियों की ओर से बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरों के अनुसार जांच की गई. जिसमें बहरोड़ के बर्डोद कस्बे के दो लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया. जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने के बाद आरोपियों से सारा राज उगल दिया.

पढ़ें:जोधपुर में फर्जी फार्म बनाकर टेक्सटाइल व्यवसायियों को ठगा, आरोपी के सहयोगी अहमदाबाद से गिरफ्तार

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी नितेश कुमार दर्जी निवाशी बर्डोद, संदीप शर्मा सहित दो नाबालिकों को गिरफ्तार किया है. नीमराणा क्षेत्र से बाइक चोरी कर सुनसान जगह या पहाड़ी क्षेत्र में दुबका देते थे और उसके बाद सस्ते दामों पर बाइक बेच देते थे. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 7 बाइकें नीमराणा, एक अपाची अलवर और 4 बाइक बहरोड़ से चोरी करना कबूला है.

इसके अलावा पुलिस की ओर से बचे हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रभारी ने बताया कि आरोपी नितेश कुमार दर्जी निवाशी बर्डोद, संदीप शर्मा सहित दो नाबालिकों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details