राजस्थान

rajasthan

Behror Death Case : खेत में युवक का शव मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 9, 2023, 1:52 PM IST

बहरोड़ में बिंदपुरा पूरा गांव में गुरुवार शाम को गांव के बाहर खेतों में योगेश शर्मा नाम के युवक की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया. मामले की सूचना लगते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया. यहां जानिए पूरा मामला..

Behror Death Case
खेत में युवक का शव मिलने से हड़कंप

बहरोड़ (अलवर). राजस्थान के बहरोड़ में बिंदपुरा पूरा गांव में बीती शाम को गांव के बाहर खेतों में योगेश शर्मा नाम के युवक की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया था. मामले की सूचना लगते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया था. वहीं, शुक्रवार सुबह मृतक के परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन उससे पहले परिजनों के द्वारा सदर पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया.

सदर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि गुरुवार शाम को थाना क्षेत्र के बिंदपूरा गांव के बाहर खेतों में योगेश शर्मा नाम के युवक की लाश मिली थी, जिस पर हम मौके पर पहुंचे और रात होने कारण शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया. शुक्रवार सुबह मेडिकल बोर्ड से मृतक योगेश शर्मा के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है, साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पढे़ं :CBN Big Action : ट्रैक्टर-ट्रॉली से 30 लाख का डोडा चूरा पकड़ा, अंधेरे का फायदा उठाकर चालक फरार

पढ़ें :जयपुर में यूपी की गैंग मारपीट के बाद करती थी चोरी-नकबजनी, तीन आरोपी गिरफ्तार

वहीं, सामने आया कि 5 दिन पहले पुलिस के द्वारा मृतक योगेश शर्मा के पिता को फायरिंग की झूठी सूचना देने पर गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट से जमानत मिलने के बाद गुरुवार शाम को योगेश शर्मा खेत में मिला था. हत्या या आत्महत्या, यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा. अब देखने वाली बात होगी कि इस घटना के पीछे की असली वजह क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details