राजस्थान

rajasthan

बानसूर: पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश्व ने सड़क शिलान्यास को लेकर की टिप्पणी, कहा- जनता को किया जा रहा भ्रमित

By

Published : Feb 21, 2021, 9:55 PM IST

पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश्व शर्मा ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि पूर्व में जिन सड़कों का शिलान्यास किया जा चुका है मंत्री और विधायक दोबारा उसका शिलान्यास कर वाहवाही लूट रहे हैं और जनता को भ्रमित कर रहे हैं.

Remarks about road foundation, बानसूर अलवर की खबर
पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश्व ने की टिप्पणी

बानसूर (अलवर).पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश्व शर्मा ने एक वीडियो जारी कर बानसूर में हुई रविवार को जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और बानसूर विधायक शकुंतला रावत की ओर से सड़कों के शिलान्यास को लेकर टिप्पणी की और कहा यह कानून नियम के विरुद्ध किया गया है.

पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश्व ने की टिप्पणी

पढ़ें:राजस्थान की इस पंचायत में शराबबंदी के लिए होने जा रहा है मतदान

बानसूर के गांव बालावास में सड़क शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान सड़कों के नवीनीकरण कार्यक्रम के बाद पूर्व मंत्री डॉक्टर रोहिताश्व शर्मा ने बयान देते हुए एक वीडियो जारी कर कहा है कि जनप्रतिनिधि जनता के विकास के कार्य में रुचि न लेकर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत जो कार्य पहले ही हो चुके हैं और जिनकी समय सीमा निर्धारित होती है, उसी को करने में लगे हैं. लेकिन कुछ जनप्रतिनिधियों ने आज दोबारा उन्हीं सड़कों का शिलान्यास कर नियम व कानून को विरुद्ध कार्य किया है.

शर्मा ने यह भी कहा कि उनका कोई भी किसी पार्टी के नेता या राजनेता को ठेस पहुंचाना नहीं है लेकिन आज सभी राजनेताओं ने सड़कों का शिलान्यास करके जनता को भ्रमित किया है. शर्मा ने यह भी कहा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना मे विपक्षी विधायक का कोई हस्तक्षेप नहीं होता है, लेकिन जनता में वाहवाही लूटने के लिए राजनेताओं ने 10 साल पहले बनी प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का दोबारा से शिलान्यास किया है.

दरअसल पूर्व मंत्री डॉ. अमिता शर्मा ने कहा कि यह जनता के साथ धोखा है जबकि प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत 10 साल बाद सभी सड़कों का नवीनीकरण किया जाता है. इसको बानसूर विधायक एवं जयपुर ग्रामीण सांसद की ओर से सड़कों का दोबारा से शिलान्यास किया गया है. वहीं सड़कें भी महीने बाद टूट जाती है.
यह जनता के साथ धोखा है क्षेत्र की जनता को भ्रमित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details