राजस्थान

rajasthan

Alwar Accident: ईद की खरीदारी करने जा रही लड़कियां ट्रैक्टर पलटने से हुई घायल, दो ज्यादा जख्मी

By

Published : Apr 21, 2023, 9:43 PM IST

अलवर के शेखपुर थाना क्षेत्र में पालमपुर गांव के नजदीक एक सड़क हादसा हो गया. इसमें ईद की खरीददारी करने जा रही चार लड़िकयां ट्रैक्टर पलटने से जख्मी हो गईं. चार में से दो की स्थिति थोड़ा गंभीर है. हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं.

alwar road accident
ईद की खरीदारी करने जा रही लड़कियां ट्रैक्टर पलटने से हुई घायल

अलवर. अलवर जिले के शेखपुर थाना अंतर्गत गांव पालपुर के समीप ईद की खरीदारी करने जा रही चार लड़कियां ट्रैक्टर पलटने से घायल हो गई. चार लड़कियों में से दो को गंभीर हालत में अलवर के सामान्य चिकित्सालय रेफर किया गया. जबकि अन्य का तिजारा के सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ेःराजस्थान: नागौर में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत...12 घायल

जिले के तिजारा के पालपुर गांव निवासी रुखसार, सोना, शहनाज व साफिया जिनकी उम्र क्रमशः 10 वर्ष से लेकर 25 वर्ष तक है. रिश्ते में यह सभी बुआ भतीजी लगती हैं. शुक्रवार को रोजे की समाप्ति के बाद ईद की खरीदारी करने के लिए सभी ट्रैक्टर में बैठ कर तिजारा बाजार में जा रही थीं. अभी वह घर से एक किलोमीटर दूर पहुंचीं थीं कि ट्रैक्टर का अचानक संतुलन बिगड़ गया और वो पलट गया. हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हुए. लोगों ने ट्रैक्टर के नीचे फंसी लड़कियों को बाहर निकाला और तिजारा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. इनमें से दो गंभीर रूप से घायल लड़कियों को इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में रेफर किया गया. राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है.

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना घायलों के परिजनों को दी. इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे थे. दूसरी तरफ अस्पताल में मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों को बुलाया गया. सभी का इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि ईद के मौके पर सभी लड़कियां खरीदारी करने के लिए बाजार जा रही थीं. रास्ते में अचानक यह हादसा हो गया. मामले की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई है. पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायलों के बयान दर्ज किए व पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details