राजस्थान

rajasthan

अलवर: दोस्तों के साथ मिलकर 90 हजार की लूट की झूठी कहानी बनाई, पुलिस ने किया पर्दाफाश

By

Published : Feb 7, 2021, 9:06 PM IST

बानसूर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दूध कलेक्शन करने वाले संदीप स्वामी से 90 हजार रुपए लूट का पर्दाफाश कर तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. संदीप स्वामी ने खुद अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी गढ़ कर कलेक्शन के पैसे डकारने की कोशिश की थी.

robbery in alwar,  false robbery case in alwar
अलवर में लूट की झूठी कहानी

बानसूर (अलवर). बानसूर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दूध कलेक्शन करने वाले संदीप स्वामी से 90 हजार रुपए लूट का पर्दाफाश कर तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. संदीप स्वामी ने खुद अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी गढ़ कर कलेक्शन के पैसे डकारने की कोशिश की थी. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अलवर में लूट की झूठी कहानी का पर्दाफाश

बानसूर थाना सब इंस्पेक्टर देशराज सिंह ने बताया कि बानसूर थाने पर अशोक कुमार यादव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की दूध के पैसे कलेक्शन करने वाले संदीप स्वामी से मोटरसाइकिल पर अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने 90 हजार रुपए लूट लिए. सूचना पर बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पीड़ित संदीप स्वामी से पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस ने संदीप स्वामी, मुकेश गुर्जर, अशोक स्वामी को गिरफ्तार किया.

पढ़ें:हरियाणा से दोस्त से मिलने राजस्थान आया था युवक, होटल के कमरे में लटका मिला शव

डेयरी मालिक अशोक कुमार यादव ने अपने नौकर संदीप स्वामी को दूध का पेमेंट लेने के लिए रविवार सुबह 6 बजे भेजा. लेकिन संदीप स्वामी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पैसे हड़पने की साजिश रची और सुबह 8 बजे बिजली ग्रेड के पास आकर किसी के पास फोन किया और मनगढ़ंत कहानी बनाई की दो नकाबपोश बाइक पर बैठकर आए और मेरी डोली में से ₹90000 लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश की तो पुलिस को पीड़ित नौकर पर ही शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सबकुछ उगल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details