राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ पुलिस पर फिर सवाल : गैंग रेप का आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने भागा...पपला भी हुआ था फरार

By

Published : Apr 4, 2021, 8:34 PM IST

बहरोड़ पुलिस बदनाम हो चुकी है. पहले कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला बहरोड़ पुलिस के चंगुल से फरार हो गया था, जिसे बड़ी मुश्किल से पुलिस ने पकड़ा. अब रविवार सुबह थाने से गैंगरेप का एक आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया.

Behror police's failure,  Behror Police of Alwar
बहरोड़ पुलिस पर फिर सवाल

बहरोड़ (अलवर).बहरोड़ थाना बदनाम हो चुका है. पहले कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला बहरोड़ पुलिस के चंगुल से फरार हो गया था, जिसे बड़ी मुश्किल से पुलिस ने पकड़ा. अब रविवार सुबह थाने से गैंगरेप का एक आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया. पुलिस आरोपी को गुरुग्राम से पकड़ कर लाई थी.

बहरोड़ पुलिस के चंगुल से फरार हुआ गैंगरेप आरोपी, पीछे दौड़ कर दबोचा

जानकारी के मुताबिक आरोपी सुबह थाने से फरार हुआ. आरोपी के फरार हो जाने के बाद पुलिस के होश उड़ गए. आनन-फानन में पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ी. लोगों की सहायता से पुलिस फरार आरोपी को पकड़ पाई. आरोपी को थाने वापस लाकर पुलिस की सांस में सांस आई.

पढ़ें- सुरक्षा में सेंध! पपला को ले जा रही पुलिस के घेरे में घुसी हरियाणा के बदमाशों की 3 गाड़ियां, फिर...

सूत्रों के अनुसार गैंग रेप के इस आरोपी ने शौचालय जाने का बहाना बनाया और थाने से रफूचक्कर हो गया. पुलिस को इसकी भनक लगी तो उसने आरोपी के पीछे दौड़ लगा दी. राह से गुजर रहे लोगों की मदद भी मांगी. आरोपी ज्यादा दूर नहीं गया था. पुलिस ने लोगों के सहयोग से उसे 500 मीटर दूर ही दबोच लिया.

सबसे बड़ा सवाल ये है कि बहरोड पुलिस के चंगुल से कुख्यात बदमाश पपला के फरार हो जाने के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी. लेकिन इसके बाद भी पुलिस ने लापरवाही क्यों की. उधर, गैंग रेप पीड़िता के पिता के ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया था. जब इस मामले में बहरोड थाना प्रभारी विनोद सांखला से पूछा तो उन्होंने हिरासत से आरोपी के फरार होने की बात से ही इनकार कर दिया. जबकि इस मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details