राजस्थान

rajasthan

Accident in Behror : डंपर चालक ने बाइक को मारी टक्कर, मामा-भांजे की मौत

By

Published : May 29, 2023, 7:37 PM IST

अलवर में बहरोड़ के दहमी गांव के पास (Accident in Behror) डंपर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में मामा-भांजे की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है. यहां जानिए पूरा मामला.

Accident in Behror
डंपर चालक ने बाइक को मारी टक्कर

बहरोड़. दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड़ के दहमी गांव के पास डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसा इतना तेज था कि डंपर चालक बाइक को 500 मीटर तक घसीटता ले गया. साथ ही दोनों युवकों के शव 300 मीटर की दूरी पर हाईवे पर पड़े मिले. मामले की सूचना लगते पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया.

बहरोड़ पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि फोन के जरिए सूचना मिली कि बहरोड के दहमी गांव के पास सड़क हादसा हो गया, जिस पर हम मौके पर पहुंचे. एक बाइक पर सवार दो लोगों को डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक महेश यादव नीमराणा के नागोड़ी गांव के रहने वाले हैं, जबकि भांजा निशांत यादव तलवाड़ गांव का रहने वाला था.

पढ़ें :ऑनलाइन ठगों पर पुलिस की नकेल! एक साल में 1 लाख 36 हजार सिम कार्ड किए ब्लॉक, इस तरह बचते थे आरोपी

पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है, साथ ही चालक की तलाश में जुट गई है. हादसे के बाद जिसने भी यह दृश्य देखा, उसकी रूह कांप गई. क्योंकि दोनों शव क्षत-विक्षत अवस्था में हाईवे पर पड़े थे. हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. दोनों मृतक रिश्ते में मामा-भांजे थे, जो बहरोड़ के तलवार गांव जा रहे थे.

पढ़ें :सरपंच ने पुलिस थाने के सामने बुजुर्ग को पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सिवाना में एक की मौत : बाड़मेर के सिवाना में भी सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जहां लापरवाह ट्रक चालक ने तेज गति से ट्रक को चलते हुए रॉन्ग साइड में जाकर बाइक सवार को कुचल दिया. दुर्घटना में बाइक सवार की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान कांकराला गांव निवासी जोग सिंह पुत्र जबर सिंह के रूप में हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details