राजस्थान

rajasthan

ACB Action in Alwar : 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते मांढ़ण थाना प्रभारी व हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

By

Published : Feb 10, 2023, 3:52 PM IST

एसीबी ने कार्रवाई करते हुए बहरोड़ क्षेत्र के मांढ़ण थाना प्रभारी व हेड कॉन्स्टेबल को (ACB action in Behror Mandan police station) 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

ACB action in Behror Mandan police station
मांड़ण थाना प्रभारी और हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

बहरोड (अलवर). एसीबी की टीम में कार्रवाई करते हुए मांढ़ण पुलिस थाने के थाना प्रभारी मुकेश यादव व हेड कॉन्स्टेबल प्रद्युम्न को 25 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. एसीबी की कार्रवाई के बाद पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. कार्रवाई एडिशनल एसपी विजय मीणा के नेतृत्व में की गई. एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है.

एडिशनल एसपी विजय मीणा ने बताया कि परिवादी ने एसीबी में शिकायत दी थी कि वो बॉर्डर पर शराब ठेका लगाता है. इसके चलते थाना प्रभारी बार-बार उसके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह परेशान कर रहा है. ऐसा नहीं करने की एवज में उसने परिवादी से 25000 की रिश्वत की मांग की थी. इस पर उसने थाना प्रभारी के खिलाफ एसीबी में शिकायत दर्ज कराई थी. एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया.

पढ़ें. Rajasthan Budget 2023: पर्यटन विकास के लिए मिलेगा 1500 करोड़, तीर्थ यात्रा पैकेज में अयोध्या भी शामिल

सत्यापन में रिश्वत मांगने की बात सही पाए जाने पर शुक्रवार सुबह एसीबी ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी मुकेश यादव व हेड कॉन्स्टेबल प्रद्युम्न को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड में ट्रैप : राजस्थान एसीबी की जयपुर यूनिट ने मंगलवार को राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड में ट्रैप की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी ने जयपुर और उदयपुर में राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड के दो अधिशासी अभियंता, एक सहायक अभियंता और दलाल को गिरफ्तार किया है. पदोन्नति के बाद ट्रांसफर नहीं करने की एवज में प्राइवेट व्यक्ति के माध्यम से 1.25 लाख की रिश्वत ली जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details