राजस्थान

rajasthan

अलवर में गैस एजेंसी सप्लायर से कट्टे के बल पर 52 हजार लूटे

By

Published : Sep 15, 2021, 9:53 PM IST

अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर की सप्लाई देने वाले कर्मचारी से तीन बदमाश दिनदहाड़े कट्टे की नोक पर 52 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए.

अलवर में लूट,  कट्टे के बल पर लूट,  अलवर के मालाखेड़ा में लूट,  gas agency supplier,  robbery in alwar, robbed on gun point
अलवर में लूट

अलवर. जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक से पृथ्वीपुरा की तरफ जाने वाली सड़क पर दिनदहाड़े बाइक पर आए तीन बदमाशों ने गैस सिलेंडर के सप्लायर से कट्टे की नोक पर 52 हजार रुपए लूट ले गए. लूट के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई.

जानकारी के मुताबिक सप्लायर राकेश मीणा पृथ्वीपुरा तथा बालेटा में रसोई गैस सिलेंडर की सप्लाई करके वापस लौट रहा था. शाम को दिनदहाड़े राकेश मीणा के ट्रैक्टर को काले रंग की पल्सर बाइक वालों ने रोक लिया. बाइक पर बैठे एक युवक ने गैस सप्लाई करने वाले युवक की कनपटी पर रिवाल्वर लगा दी. जबकि दो अन्य बदमाशों ने गैस सप्लायर साथ लात घुसे से मारपीट शुरू कर दी. सप्लायर के बैग से करीब 52 हजार से अधिक रुपए तीनों बदमाश लूटकर फरार हो गए. सूचना पर इंडेन गैस के मुनीम रामप्रसाद तथा उनके साथी गोपाल मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी.

पढ़ें:जयपुर : सरकारी नौकरी लगाने का झांसा दे दो युवकों से 12.67 लाख रुपये की ठगी

घटना की सूचना पर मालाखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा. मुनीम रामप्रसाद ने बताया राकेश मीणा ट्रैक्टर से गैस सप्लाई कर वापस लौट रहा था. उसके पास करीब 52 हजार 440 रुपए व रसोई गैस सिलेंडर सप्लाई के थे. उस राशि को तीन बदमाश कट्टे की नोक पर लूटकर फरार हो गए. बदमाशों में से दो युवकों ने मुंह पर मास्क लगा रखा था. जबकि एक युवक ने मास्क नहीं लगा रखा था. एसपी तेजस्विनी गौतम ने कहा कि बदमाशों का पुलिस टीम पीछा कर रही है जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details