राजस्थान

rajasthan

Online Fraud in Alwar: टू व्हीलर शोरूम मालिक के खाते से 50 लाख रुपए पार, बैंक मैनेजर पर आरोप

By

Published : Dec 1, 2022, 10:34 PM IST

अलवर जिले के बहरोड में एक टू व्हीलर शोरूम के मालिक के बैंक खाते से 50 लाख रुपए (50 lakh missing from showroom owner account) गायब होने का मामला सामने आया है. इस संबंध में शोरूम संचालक ने बैंक मैनेजर पर आरोप लगाए हैं.

50 lakh rupees missing
50 lakh rupees missing

बहरोड (अलवर).कस्बे के अलवर रोड पर बने टू व्हीलर शोरूम के मालिक कमल यादव के खाते से 50 लाख रुपए (50 lakh missing from showroom owner account) गायब होने का मामला सामने आया है. शोरूम संचालक कमल यादव ने मामले की सूचना बैंक प्रबंधन और पुलिस को दी है. वहीं उन्होंने बैंक मैनेजर पर आरोप लगाया है.

मामला बढ़ता देख पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी बैंक ऑफ बड़ौदा परिसर में पहुंचे. थाना प्रभारी वीरेंद्रपाल विश्नोई ने बताया की मामला गंभीर है. मामला दर्ज करने के लिए थाने में बोल दिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है कि खाते से 50 लाख रुपए किन-किन खातों में ट्रांसफर किए गए हैं.

पढ़ें.Online Fraud : जोधपुर में हैंडीक्राफ्ट एक्सपोर्टर से 16 करोड़ की ठगी, Whatsapp Chat से बनाया शिकार

पीड़ित कमल यादव ने बताया कि शाम को शोरूम पर बैठकर कैश का मिलान कर रहे थे. मिलान करते समय 50 लाख रुपए खाते में कम होने पर उनके होश उड़ गए. कमल यादव का दावा है कि इस संबंध में जब बैंक मैनेजर से पूछा तो उन्होंने कहा कि आपने ही व्हाट्सएप कॉल पर खातों में 50 लाख रुपए ट्रांसफर करने का फोन किया था. इसके बाद कमल यादव बैंक पहुंचा और बैंक मैनेजर पर आरोप लगाया. वहीं, जब इस संबंध में बैंक प्रबंधन से बात करनी चाही तो उन्होंने कहा कि अभी इस मामले में कुछ नहीं कह सकते हैं, जांच जारी है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा रुपए किन किन खातों में ट्रांसफर किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details