राजस्थान

rajasthan

अलवर: भिवाड़ी में Food Poisoning के शिकार हुए एक ही परिवार के 5 लोग

By

Published : Sep 23, 2021, 1:57 PM IST

food poisoning case in bhiwadi, alwar news
भिवाड़ी में Food Poisoning

अलवर के भिवाड़ी में गुरुवार को एक ही परिवार के 5 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए. पीड़ितों ने बताया कि वे दर्शन के लिए मंदिर की तरफ जा रहे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने प्रसाद के रूप में कोल्ड ड्रिंक पिला दिया.

भिवाड़ी (अलवर). जिले के भिवाड़ी में गुरुवार को काली खोली धाम स्थित बाबा मोहन राम के मंदिर पर दर्शनों के लिए आए एक ही परिवार के 5 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए. स्थानीय लोगों ने श्रद्धालुओं की तबियत बिगड़ने पर उसे भिवाड़ी सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया गया.

पढ़ें- उदयपुर में दूषित भोजन से 2 बच्चों की मौत...5 का इलाज जारी

पीड़ितों ने बताया कि वे दर्शन के लिए मंदिर की तरफ जा रहे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने प्रसाद के रूप में कोल्ड ड्रिंक पिला दिया. इसके बाद देखते ही देखते सभी की तबियत बिगड़ने लगी. तबियत बिगड़ती देख स्थानीय लोगों ने पहले पुलिस को सूचित किया और उसके बाद उपचार के लिए भिवाड़ी सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे अलवर रेफर कर दिया. जबिक चार अन्य श्रद्धालुओं को गुरुग्राम रेफर किया गया.

पीड़ित धनराज ने बताया कि उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति ने प्रसाद बताकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जो पहले से ही खुली हुई थी. बहरहाल, घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बता दें, बाबा मोहन राम के पावन काली खोली धाम पर इस प्रकार की वारदातें पिछले लंबे समय से हो रही है. लोगों का आरोप है कि शिकायत करने के बाद भी जिला प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details