राजस्थान

rajasthan

अलवर: युवक की हत्या के मामले में 3 आरोपी पकड़े... पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद किए

By

Published : Nov 9, 2021, 6:22 PM IST

बहरोड उपखण्ड के भगवाड़ी गांव में करीब 10 दिन पहले हुई युवक की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने बीकानेर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों से पूछताछ पर ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

alwar news, Rajasthan News
पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी

बहरोड़ (अलवर). बहरोड उपखण्ड के भगवाड़ी गांव में एक युवक के हत्या के 3 आरोपियों को बीकानेर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने 10 दिन पहले अपने ही साथी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बहरोड थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि भगवाड़ी गांव के शमशान भूमि में युवक की गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिली थी. जिस युवक की हत्या गई वह भगवाड़ी गांव का ही रहने वाला था. घटना वाली रात को ही मृतक मनदीप के 3 दोस्त उसको घर से बुलाकर ले गए थे.

थाना प्रभारी ने बताया की मामले पर मृतक मनदीप के परिजनों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर 10 दिन में ही बीकानेर से हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. भिवाड़ी पुलिस ने महेंद्र उर्फ टाईगर, जयंत सिंह और नवीन कुमार को बीकानेर के दनतोर से गिरफ्तार किया है.

पढ़ें- मां ने नाबालिग बेटी को दलाल के हाथों बेचा था..खरीदार आरोपी ने बीवी बनाकर रखा, देह शोषण किया, अब गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 4 अवैध हथियार भी बरामद किए है.उन्होंने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details