राजस्थान

rajasthan

अजमेर में धर्मशाला की दूसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, गंभीर रूप से घायल, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Apr 8, 2023, 8:02 AM IST

अजमेर में एक युवक छत से छलांग लगा दी. घायल युवक का इलाज राजकीय अमृत कौर अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Youth jumped from ceiling Dharamshala
Youth jumped from ceiling Dharamshala

अजमेर. जिले के ब्यावर कस्बे में शनिवार की रात धर्मशाला की छत से एक युवक नीचे कूद गया. इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घायल युवक को ब्यावर के अमृत कौर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ब्यावर सिटी थाने के प्रभारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि दो मंजिला धर्मशाला की छत से युवक चलाते हुए नीचे कूदा है. छत से कूदने से युवक घायल हो गया, जिसका राजकीय अमृत कौर अस्पताल में इलाज जारी है. थाना प्रभारी ने बताया कि युवक मध्य प्रदेश के शिवपुरी का निवासी है. उसका नाम निहाल सिंह है. युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है. फिलहाल वह बयान देने की स्थिति में नहीं है. ऐसे में स्पष्ट रूप से कहा नहीं जा सकता है कि वह धर्मशाला की छत से क्यों कूदा है? पुलिस मामले की जांच कर रही है.

थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि पड़ताल में सामने आया है कि निहाल सिंह स्टेशन रोड से पैदल घूमता हुआ शाम को ही धर्मशाला में पहुंचा था. कुछ देर बाद ही को है धर्मशाला की छत पर पहुंच गया और वहां कुछ देर तक वह चिल्लाता रहा और उसके बाद अचानक उसने धर्मशाला की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी. घायल निहाल सिंह को वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें :Nigerian woman arrested: प्रेमी की जमानत के लिए थाने आना नाइजीरियन महिला को पड़ा भारी, हुई गिरफ्तार

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल : धर्मशाला की छत पर युवक को चिल्लाते हुए देख सामने ही दुकान से किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने वाले को भी उम्मीद नही थी कि युवक छत से छलांग लगा देगा. इस बीच युवक ने छत से छलांग लगा दी और यह घटना कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद यह वीडियो बनाने वाले ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details