राजस्थान

rajasthan

अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर पिस्तौल दिखा 40 हजार रुपए लूटे, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Jul 5, 2021, 10:11 AM IST

अजमेर के किशनगढ़ में बदमाशों के हौसले दिनों-दिन बुलंद होते जा रहे हैं. जहां हथियारबंद बदमाशों ने पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Robbery at Rupangarh Petrol Pump, रूपनगढ़ पेट्रोल पम्प पर लूट
रूपनगढ़ पेट्रोल पम्प पर लूट

किशनगढ़ (अजमेर). क्षेत्र के निकटवर्ती कस्बे रूपनगढ़ में पेट्रोल पम्प पर हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. बाद में मौके से फरार हो गए. वहीं घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार किशनगढ़ रोड स्थित भंवर पेट्रोलियम पर तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. कस्बे के सबसे पुराने पेट्रोल पंप पर 3 लोग तेल भरवाने के बहाने एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे. पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारी जगदीश पुरी को बाइक में पेट्रोल डालने के लिए कहा और पेट्रोल लेते ही अचानक उस पर हथियार तान दिया.

रूपनगढ़ पेट्रोल पम्प पर लूट

तीनों बदमाशों ने पहले तो जगदीश के पास एकत्रित बिक्री के 40 हजार लूटे फिर हथियार के दम पर धमकाते हुए कार्यालय में ले गए. जहां पर तीनों ने गल्ला तोड़ा दिया, लेकिन नगदी नहीं होने पर कुछ हाथ नहीं लगा. इसके बाद बदमाश परबतसर की तरफ फरार हो गए. जगदीश ने पहले तो पुलिस को फिर पेट्रोल पंप मालिक लाल सोनी को फोन कर सूचना दी.

पढ़ें-कमलेश प्रजापत एनकाउंटर : बेनीवाल को प्रदेश के किस मंत्री पर है शक...PM मोदी से की मामले की CBI जांच की मांग

रूपनगढ़ थाना पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कर लुटेरो की तलाश में जुट गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने परबतसर रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों बाइक छोड़कर अंधेरा का लाभ उठाकर भाग गए, अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे और बाइक के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details