राजस्थान

rajasthan

'भूत प्रेत का साया है...' बोलकर तांत्रिक ने किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2022, 9:37 AM IST

अजमेर पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक फर्जी तांत्रिक को गिरफ्तार किया (Rape in Ajmer) है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Rape in Ajmer
Police arrested Tantric accused of rape minor

अजमेर. जिले के किशनगढ़ में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले फर्जी तांत्रिक को गांधीनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार किया (Rape in Ajmer) है. तांत्रिक ने घर में भूतप्रेत की छाया होने का डर दिखाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था. पुलिस ने रविवार को आरोपी को अवकाशकालीन मजिस्ट्रेट के सामक्ष पेश किया.

थाना प्रभारी शंभू सिहं शेखावत ने बताया कि 21 सितंबर को पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दी कि वह लंबे समय से घरेलू समस्याओं से परेशान था. इसी के चलते उसने कुछ दिन पहले अपने दामाद के जरिए आरोपी अनिल कुमार से मिला. आरोपी पीड़ित के घर आकर कहा कि तुम्हारे घर में भूत प्रेत का साया है और भूत प्रेत के इलाज करने का भरोसा दिलाया. जिसके बाद पीड़ित तैयार हो गया और 17 सितंबर की शाम 7 बजे के करीब आरोपी अनिल कुमार शर्मा उसके घर आ गया. आरोपी ने पीड़ित के दामाद को डराते हुए कहा कि तुम्हारे ससुर पर बड़ा खतरा है और आज ही तांत्रिक विद्या से इलाज करना पड़ेगा.

पढ़ें:ट्यूशन से लौट रही छात्रा से गैंगरेप, जख्मी हालत में चौराहे पर फेंक कर दरिंदे फरार

आरोपी ने पीड़ित के दामाद को पुष्कर जाकर गाड़ी लाने के लिए कहा. इसके बाद देर रात 11 बजे के करीब आरापी ने पीड़ित, दामाद और उसके बेटे को गाड़ी से पुष्कर भेज दिया. इस पर पीड़ित ने अपनी लड़की को भी साथ ले जाने की इच्छा जताई, लेकिन आराेपी ने यह कहकर मना कर दिया कि लड़की पर भूत का साया है इसलिए वह उसी के साथ रहेगी. इसके बाद आरोपी ने मौका पाकर नाबालिग को डराया और परिजनों की हत्या करने की धमकी दी. साथ ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अनिल कुमार इससे पहले भी कई ऐसी ही वारदात को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक टीम गठित कर ग्राम खेडी जोबनेर निवासी अनिल कुमार (32) पुत्र मोहनलाल शर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details