राजस्थान

rajasthan

Kekri Crime News : दो दिन से लापता युवक का खेत में मिला शव, फैली सनसनी

By

Published : May 7, 2023, 5:37 PM IST

अजमेर के केकड़ी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक दो दिन पहले घर से बिना बताए निकला था. यहां जानिए पूरा मामला...

Kekri Crime News
दो दिन से लापता युवक का खेत में मिला शव

अजमेर. केकड़ी शहर में सापुण्दा रोड पर एक खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखावाया है. मृतक युवक दो दिन पहले घर से बिना बताए निकला था. शव की शिनाख्त जगदंबा कॉलोनी काजीपुरा निवासी नितेश खटीक पुत्र नेमीचंद खटीक उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार मृतक नितेश खटीक मानसिक रूप से मंदबुद्धि है. वह दो दिन पहले घर से बिना बताए निकला था. युवक के लापता होने के बाद परिजनों ने आसपास युवक की तलाश की, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल पाया था. परिजनों ने रविवार को सिटी थाना पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. सिटी थाना पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश शुरू की थी. रविवार को सापुण्दा रोड पर गोपाल जी की कोठी के सामने स्थित खेत में लघु शंका के दौरान एक युवक को झाड़ियों में शव पड़ा हुआ नजर आया.

पढ़ें :Road Accident in Alwar : शादी समारोह में आए बालक को पिकअप गाड़ी ने मारी टक्कर, मौत

युवक ने शव की सूचना केकड़ी सिटी थाना पुलिस को दी. सूचना पर डीएसपी खींव सिंह राठौड़ व सिटी थाना अधिकारी राजवीर सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने परिजनों को बुलाकर युवक की शिनाख्त कराई. युवक की मौत किन कारणों से हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा. पुलिस मामले की जांच कर रही.

मृतक युवक करता था मजदूरी : मृतक युवक नितेश खटीक मजदूरी करता था. मृतक युवक के सहित भाई व एक बहन थे. मृतक युवक शादीशुदा था, लेकिन काफी समय पहले रिश्ता टूट गया था. मृतक युवक मजदूरी कर कर अपना जीवन यापन कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details