राजस्थान

rajasthan

RAS 2021: 3 अक्टूबर से प्रारंभ होगा साक्षात्कार का पांचवा चरण

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 13, 2023, 7:58 PM IST

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 की मुख्य परीक्षा में सफल रहे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का पांचवा चरण 3 अक्टूबर से शुरू होगा. यह दौर 12 अक्टूबर तक चलेगा.

Fifth phase of RAS 2021 interviews
आरएएस 2021 के साक्षात्कार

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 की मुख्य परीक्षा में सफल रहे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का पांचवा चरण 3 से 12 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा. अभ्यर्थियों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट पर यथा समय अपलोड कर दिए जाएंगे.

आयोग के सचिव रामविलास मेहता ने बताया कि पांचवें चरण में 256 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का आयोजन निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार किया जाएगा. साक्षात्कार के समय अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति साथ अवश्य लाएं. इनके अभाव में साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा. ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए हैं, वे विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर साक्षात्कार के समय दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण पत्रों की फोटो प्रशन सहित आवश्यक रूप से प्रस्तुत करें.

पढ़ें:RPSC : 11 से 27 सितंबर तक RAS भर्ती 2021 के चौथे चरण का होगा साक्षात्कार, काउंसलिंग में अनुपस्थित अभ्यर्थियों को भी आयोग ने दिया मौका

प्राध्यापक प्रतियोगी परीक्षा 2022 के कॉमर्स विषय का परिणाम जारी: आरपीएससी की ओर से बुधवार को प्राध्यापक (स्कूल शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा 2022 के कॉमर्स विषय का परिणाम जारी किया गया है. इस संबंध में विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है. राजस्थान लोक सेवा आयोग के सचिव रामविलास मेहता ने बताया कि कॉमर्स विषय की विचारित सूची 25 मई को जारी की थी. विचारित सूची में अस्थाई रूप से सम्मिलित अभ्यर्थियों की पात्रता जांच काउंसलिंग के माध्यम से करवाई गई. पात्रता जांच उपरांत संबंधित सेवा नियम के अनुसार 130 अभ्यर्थियों को मुख्य सूची में सफल घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details