राजस्थान

rajasthan

अजमेर: निजी महाविद्यालय में मामूली बात पर पूर्व छात्रों और प्रिंसिपल में हाथापाई...घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Sep 11, 2019, 9:21 PM IST

Updated : Sep 11, 2019, 9:46 PM IST

अजमेर के निजी महाविद्यालय में आपसी विवाद को लेकर कुछ पूर्व छात्रों और कॉलेज प्रिंसिपल में हाथापाई हो गयी. हाथापाई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पूर्व छात्रों और प्रिंसिपल में हाथापाई, fight b/w students and college principal in ajmer

बिजयनगर (अजमेर).जिले के ब्यावर रोड़ स्थित एक निजी महाविद्यालय श्री प्राज्ञ महाविद्यालय में आपसी विवाद को लेकर कॉलेज प्रिसिपल और पूर्व छात्रों में हाथपाई हो गयी. टीसी लेने की बात को लेकर दोनों पक्षों में हो गयी हाथापाई.

मामूली बात पर पूर्व छात्रों और प्रिंसिपल में हाथापाई

जानकारी के अनुसार बुधवार को करीब 4-5 लड़के कॉलेज आये जो कि पूर्व में छात्र रह चुके है. वो सभी कॉलेज के प्रिंसिपल से प्रथम वर्ष में पढ़ने वाले छात्र के दस्तावेज़ मांगने लगे. जब उनसे दस्तावेज़ मांगने का कारण पुछा गया तो कहने लगे कि वो अपने लोगों को यहां नहीं पढ़ाना चाहते. साथ में कॉलेज के फर्जी होने का भी आरोप लगाया. जिसके बाद कॉलेज प्रबंधन पर भी अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे. जिसका विरोध करने पर कॉलेज प्रिंसिपल से हाथापाई करने लगे. बता दें कि ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पढ़े- जैसलमेर के रामदेवरा में भीषण सड़क हादसा...6 की मौत, 6 गंभीर घायल

फिलहाल कॉलेज प्रिंसिपल ने बिजयनगर पुलिस को लिखित में शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष से लगातार सम्पर्क करके उनका पक्ष जानने की कोशिश की गयी लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया ओर टालते रहे.

Last Updated : Sep 11, 2019, 9:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details