राजस्थान

rajasthan

सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का झांसा देकर महिला से रेप, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Apr 13, 2023, 7:09 PM IST

सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का (Ajmer police arrested the accused) झांसा देकर महिला से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

arrested the accused who raped a woman,  raped a woman on the pretext
झांसा देकर महिला से रेप.

अजमेर.सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का झांसा देकर कार में 30 वर्षीय महिला के साथ रेप करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में 23 मार्च को पीड़िता ने सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. वारदात में प्रयुक्त कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

थाना प्रभारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि 23 मार्च को पीड़िता ने थाने में आकर रेप के मामले में मुकदमा दर्ज करवाया था. इस मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए थाने से टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए भीलवाड़ा निवासी हेमंत उर्फ हेमराज को गिरफ्तार किया है. आरोपी हेमराज के पास से एक कार भी बरामद की गई है. पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया है. जहां से कोर्ट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है.

पढ़ेंः Udaipur Girl Murder Case : 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे

एसएचओ दलबीर सिंह ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दी थी कि 20 मार्च को वह अपने पीहर से अजमेर बस स्टैंड पहुंची, जहां बस स्टैंड पर उसे एक अज्ञात व्यक्ति मिला था. उस व्यक्ति ने खुद को पटवारी बताया था. साथ ही सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का झांसा देकर उसने उसे एक कार में बैठा लिया. कार में बैठाने के बाद आरोपी ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहीं पर उसे छोड़कर फरार हो गया. इस वारदात को लेकर पीड़िता ने 23 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details