राजस्थान

rajasthan

नसीराबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा, 6 लोगों की नाड़ी में डूबने से मौत

By

Published : Oct 5, 2022, 4:17 PM IST

Updated : Oct 5, 2022, 8:25 PM IST

नसीराबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा

नसीराबाद के नांदला गांव में मूर्ति विसर्जम के दौरान डूबने से 6 लोगों की मौत (6 Drowned in Nasirabad on Vijaydashmi) हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए.

नसीराबाद (अजमेर).सदर थाना इलाके के नांदला गांव के निकट पानी की नाड़ी में डूबे एक और युवक का शव मिलने से मृतकों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है. (6 Drowned in Nasirabad on Vijaydashmi) हादसा माता की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. एसपी चुनाराम जाट हादसे के बाद मौके पर पहुंचे.

हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों की मदद से सभी के शव नसीराबाद अस्पताल की (Accident during idol immersion in Nasirabad) मोर्चरी में पहुंचाए गए. जहां से पोस्टमार्टम के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिए गए. अचानक हुए दर्दनाक हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर, पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा भी मौके पर पहुंचे. उपखंड अधिकारी राकेश गुप्ता ने बताया कि सभी को पांच लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. सदर थाना पुलिस के मुताबिक पानी में डूबने से पवन पुत्र मोहन, राहुल पुत्र छीतरमल, राहुल पुत्र कैलाश, लक्की पुत्र शंकर, गजेंद्र पुत्र बाबूलाल, शंकर पुत्र बाबूलाल की मौत हुई है. सदर थाना पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए. मोर्चरी के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ जुटी हुई है. बता दें कि 15 दिन में यह तीसरा यह बड़ा हादसा है.

नसीराबाद में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा

पढ़ें. गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा, दो अलग-अलग जगहों पर डूबने से 2 युवकों की मौत

मुख्यमंत्री ने जताया दुख :घटना को लेकर सीएम अशोत गहलोत ने ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,अजमेर में नसीराबाद क्षेत्र के नांदला ग्राम में मूर्ति विसर्जन के दौरान पानी में डूबने से लोगों की मृत्यु बेहद दुखद है. शोकाकुल परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें.

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी ट्वीट करते हुए नसीराबाद में हुए हादसे को लेकर दुख जताया है. उन्होंने लिखा नांदला, नसीराबाद में नाड़ी के पानी में डूबने से लोगों की मौत का समाचार अत्यधिक दुखद है. मैं मृतकों को सादर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, इनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.

Last Updated :Oct 5, 2022, 8:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details