राजस्थान

rajasthan

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कहर में लापता हुए ब्यावर के 7 युवक, 4 की मौत

By

Published : Jul 14, 2023, 5:46 PM IST

अजमेर के ब्यावर से हिमाचल प्रदेश गए 7 दोस्तों में से 4 के मौत के समाचार हैं. हालांकि उनकी मौत की पुष्टि नहीं हो पाई है.

7 youth of Ajmer missing in Himachal Pradesh, reports claimed dead body of 4 found
हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कहर में लापता हुए ब्यावर के 7 युवक, 4 की मौत

अजमेर. हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कहर में ब्यावर के चार युवक अपनी जान से हाथ धो बैठे. जबकि शेष तीन युवकों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि 7 दोस्त गत 7 जुलाई को ब्यावर से हिमाचल के लिए निकले थे.

अजमेर जिले के ब्यावर कस्बे के रहने वाले 7 युवकों के हिमाचल प्रदेश में लापता होने के बाद अब दुखद सूचना आ रही है कि लापता हुए युवकों में से 4 के शव हिमाचल पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. जबकि शेष तीन लापता युवकों की तलाश जारी है. इधर ब्यावर में लापता युवकों के परिजनों से हिमाचल प्रदेश पुलिस ने संपर्क किया है. साथ ही उन्हें चार युवकों के शव की तस्वीर और उनके पास से मिले आधार कार्ड परिजनों को भेजे हैं. ताकि उनके शवों की शिनाख्त हो जाए.

पढ़ेंःअलवर में लापता व्यापारी का शव मिला, घर से बैंक जाने के लिए निकला था

जानकारी के मुताबिक ब्यावर में हरिजन बस्ती निवासी नितेश पंडित, अंबेडकर नगर संदीप सांगेला, अजमेर रोड निवासी नरेंद्र सिंह, हरिजन बस्ती निवासी लालचंद, साहिल समेत दो अन्य युवक लापता हैं. हालांकि मृतकों के शवों की शिनाख्त नहीं होने तक ब्यावर प्रशासन भी सूचना की पुष्टि नहीं कर रहा है. लापता हुए ब्यावर के 7 युवकों के परिजन हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो गए हैं.

पढ़ेंःबीसलपुर बांध से निकाले गए लापता दोनों लोगों के शव

इनका कहना हैःब्यावर एसडीएम मृदुल सिंह ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में ब्यावर के 7 युवकों की लापता होने के सूचना परिजनों से मिली थी. परिजनों के माध्यम से ही अनहोनी की सूचना मिली है. लेकिन इसकी पुष्टि तब ही होगी, जब परिजन शवों की शिनाख्त वहां पहुंचकर करें. उच्च अधिकारियों के स्तर पर हिमाचल प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों से संपर्क साधा जा रहा है. एक बार पुष्टि होने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details