राजस्थान

rajasthan

कोटा में बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी की दुकान पर की कई राउंड फायरिंग, CCTV में वारदात कैद

By

Published : Jun 14, 2021, 1:46 PM IST

Updated : Jun 14, 2021, 3:11 PM IST

कोटा शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों ने शहर के एक व्यापारी की दुकान पर कई राउंड फायरिंग की. व्यापारी और मौजूद स्टाफ ने छुपकर जान बचाई.

firing in kota, kota latest news
कोटा में व्यापारी की दुकान पर फायरिंग

कोटा. शहर की फल-सब्जी मंडी में एक व्यापारी के दुकान पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. दुकान मालिक का कहना है कि उन्हें जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई लेकिन वो छुप गए. जिससे जान बच गई.

फायरिंग कैलाश मीणा नाम के व्यापारी के दुकान पर गई है. उसके बेटे महेश मीणा दत्तू का कहना है कि उनकी कुछ लोगों से पहले से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही है. इसको लेकर ही शायद फायरिंग की गई है, लेकिन अगर यह गोलियां हमें लग जाती तो जान चली जाती. बदमाशों ने करीब 7 राउंड फायर किए हैं. महेश मीणा दत्तू का यह भी कहना है कि उन्हें जान से मारने के लिए ही यह फायरिंग की गई थी, लेकिन वे छुप गए क्योंकि दुकान में मुनीम और कई लोग भी मौजूद थे. ऐसे में हम सभी ने छुपकर ही जान बचाई है, नहीं तो हमें गोली लग सकती थी.

कोटा में व्यापारी की दुकान पर फायरिंग

यह भी पढ़ें.राजस्थान SOG ने इंदौर से दो हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार

शहर में करवाई गई नाकाबंदी

वारदात की जानकारी मिलने के बाद गुमानपुरा थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस उप अधीक्षक अंकित जैन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन भी मौके पर पहुंचे. साथ ही कमांडो और फोर्स भी मौके पर पहुंची. जिन्होंने आसपास के सीसीटीवी चेक किया है. पुलिस ने कुछ संदिग्ध बदमाशों को भी मौके से हिरासत मे लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा शहर भर में नाकेबंदी करवाई गई है. पुलिस ने इस घटना में पीड़ित व्यापारी कैलाश मीणा से भी रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए कहा है. उसकी रिपोर्ट भी पुलिस जल्द दर्ज करेगी.

वारदात CCTV में कैद

वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें नजर आ रहा है कि एक बाइक पर पहले तीन बदमाश आते हैं. उनमें से एक नीचे उतर कर दुकान पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर देता है. जिसके बाद दूसरी बाइक पर सवार तीन युवक आते हैं. हालांकि, वे युवक फायरिंग नहीं करते हैं. यह छह के छह युवक वापस रवाना हो जाते हैं.

Last Updated :Jun 14, 2021, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details