राजस्थान

rajasthan

जोधपुर MDM अस्पताल में सीढ़ियों से गिरकर मरीज की मौत, आत्महत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 2, 2021, 1:14 PM IST

जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में एक मरीज की सीढ़ियों से गिरकर मौत हो गई. मरीज 20 दिनों से अस्पताल में भर्ती था. वहीं अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि मरीज ने आत्महत्या की है, या हादसे में उसकी जान गई है.

जोधपुर न्यूज, Rajasthan News
जोधपुर MDM में मरीज की सीढ़ी से गिरकर मौत

जोधपुर. माथुरादास माथुर अस्पताल में शुक्रवार अलसुबह चौथी मंजिल पर भर्ती एक मरीज के सीढ़ियों से गिरने से मौत हो गई. घटना शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे के बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मरीज पिछले 4 साल से बीमार चल रहा था और 20 दिनों से माथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती था.

जोधपुर MDM में मरीज की सीढ़ी से गिरकर मौत

माथुरादास माथुर अस्पताल की सुपरस्पेशलिटी विंग में शेरगढ़ निवासी मग सिंह (24) अचानक चौथे मंजिल की सीढ़ियों की रेलिंग से सीधा नीचे आ गिरा. वह सिर के बल गिरा, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर एमडीएम पुलिस चौकी से मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. शास्त्री नगर थाना अधिकारी पंकज माथुर ने बताया कि मग सिंह पिछले 4 साल से बीमार चल रहा था. पिछले दिनों उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. वहीं करीब 20 दिनों से एमडीएम में वह भर्ती था.

यह भी पढ़ें.पाली में मार्बल से लदा ट्रक कार के ऊपर पलटा, 4 लोगों की मौके पर मौत

दूसरी ओर परिजनों का कहना है कि उसने अपने पिता से कहा था कि पानी पीना है, पिता पानी लेने चले गए. संभवत इस दौरान मत सिंह भी पीछे-पीछे निकला लेकिन उसे चक्कर आने से वह रेलिंग को पकड़ने के बजाय सीधा नीचे आ गिरा. फिलहाल, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मग सिंह ने खुद छलांग लगाई या चक्कर आने से वह गिरा है. पुलिस का कहना है कि आत्महत्या या हादसा जो भी है, इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details