राजस्थान

rajasthan

करौली भाजयुमो जिला अध्यक्ष विवाद : मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने सिरे से नकारा विवाद, कहा-कांग्रेसी नहीं, सर्वसम्मति से हुई है घोषणा

By

Published : Jul 9, 2021, 3:45 PM IST

Updated : Jul 9, 2021, 4:28 PM IST

करौली भाजयुमो जिला अध्यक्ष की नियुक्ति विवाद भले ही लगातार गहराता जा रहा है. लेकिन युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा इस विवाद को सिरे से नकार रहे हैं.

करौली भाजयुमो जिला अध्यक्ष विवाद
करौली भाजयुमो जिला अध्यक्ष विवाद

जयपुर. करौली भाजयुमो जिला अध्यक्ष की नियुक्ति के बाद विवाद थम नहीं रहा है. युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने इस विवाद को सिरे से नकारा है. शर्मा ने कहा कि करौली भाजयुमो जिला अध्यक्ष पद पर अंकित शर्मा की नियुक्ति सर्वसम्मति से हुई है और शर्मा के कांग्रेसी होने का आरोप भी निराधार है.

दरअसल हाल ही में करौली से जुड़े युवा मोर्चा के कई कार्यकर्ताओं ने जयपुर बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचकर इस मामले में अपना विरोध जाहिर किया था. करौली नवनियुक्त मोर्चा अध्यक्ष अंकित शर्मा के कांग्रेसी कार्यकर्ता होने के बावजूद बीजेपी युवा मोर्चा का जिला अध्यक्ष बनाए जाने का आरोप लगाया गया था. इस सिलसिले में प्रदर्शनकारी भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को भी शिकायत की थी और अंकित शर्मा के कांग्रेसी होने से जुड़े कुछ सबूत भी संगठन को सौंपे थे.

करौली भाजयुमो अध्यक्ष की नियुक्ति को प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष ने सही करार दिया

पढ़ें- राजस्थान: बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सड़कों पर उतरा BJYM, पुलिस ने भांजी लाठियां

इनमें कांग्रेस के पूर्व में हुए कार्यक्रमों में शामिल होते और मंच साझा करते हुए अंकित शर्मा के कुछ फोटो थे. हालांकि संगठन की ओर से इस मामले की जांच करवाए जाने का हवाला देकर नाराज कार्यकर्ताओं को करौली वापस भेजा दिया गया था.

करौली भाजयुमो जिला अध्यक्ष विवाद

अब इस मामले में शुक्रवार को जब जयपुर में पत्रकारों ने युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा से सवाल किया तो उन्होंने अंकित शर्मा की नियुक्ति के विवाद से इनकार किया और साफ तौर पर कहा कि संगठन की सर्वसम्मति से करौली जिला अध्यक्ष पद पर अंकित शर्मा की नियुक्ति की गई है. उनके कांग्रेसी होने के जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वे गलत हैं. मतलब साफ है कि मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने इस नियुक्ति को पूरी तरह सही साबित कर दिया है.

Last Updated : Jul 9, 2021, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details