राजस्थान

rajasthan

जयपुर में एंबुलेंस में गर्भवती महिला से गैंगरेप, अनुराग ठाकुर ने कहा- क्या राहुल और प्रियंका गांधी गहलोत सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे

By

Published : May 27, 2021, 10:22 PM IST

Updated : May 27, 2021, 10:32 PM IST

जयपुर में एंबुलेंस में गर्भवती महिला से गैंगरेप मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए राजस्थान के डीजीपी को पत्र लिखा है. वही इस मामले में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ट्वीट कर गहलोत सरकार के साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर हमला बोला है.

pregnant woman gangrape in rajasthan,  anurag thakur tweet
जयुपर में एंबुलेंस में गर्भवती महिला से गैंगरेप

जयपुर.जयपुर में एंबुलेंस में गर्भवती महिला से गैंगरेप के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए राजस्थान के डीजीपी को पत्र लिखा है. वही इस मामले में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ट्वीट कर गहलोत सरकार के साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर हमला बोला है.

पढ़ें: जयपुर: 8 महीने की गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रवक्ता और युवा नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने ट्वीटर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राहुल गांधी पर कटाक्ष किया था. साथ ही मीडिया में प्रकाशित इस घटना की खबर को भी पोस्ट किया था. जिस पर राष्ट्रीय महिला आयोग की ओर से ट्वीट के जरिये यह जानकारी साझा की गई कि आयोग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा शर्मा इस मामले को गंभीर मानते हुए राजस्थान के डीजीपी को पत्र लिख रही हैं ताकि समयबद्ध तरीके से इस पूरे घटनाक्रम की जांच हो और दोषियों को सजा मिल सके.

जयुपर में एंबुलेंस में गर्भवती महिला से गैंगरेप

वहीं लक्ष्मीकांत भारद्वाज के ही ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अनुराग ठाकुर ने लिखा " तो गहलोत राज में महिलाओं की आबरू की कीमत 500 रुपये है. पर सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या राहुल-प्रियंका जी अपने लाव लश्कर के साथ बाकी राज्यों की तरह राजस्थान भी पहुंचेंगे. पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए प्रशासन से क्या लड़ा जाएगा और राहुल व प्रियंका जी गहलोत सरकार को बर्खास्त करने की मांग भी करेंगे?"

बता दें कि जयपुर में एंबुलेंसकर्मियों ने खाना देने के नाम पर एक गर्भवती महिला के साथ गैंग रेप किया. हालांकि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है. राजस्थान में इस पूरे मामले को लेकर सियासत शुरू हो गई है.

Last Updated :May 27, 2021, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details