राजस्थान

rajasthan

चूरू: छेड़छाड़ के विरोध पर युवक को लाठी से पीटा, मामला दर्ज

By

Published : Sep 14, 2020, 6:20 PM IST

भाभी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर अराजक तत्वों ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने युवक को लाठी-बरछी से पीटकर लहूलुहान कर दिया. घायल युवक को चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Youth beaten with sticks for protesting against molestation
छेड़छाड़ के विरोध पर युवक को लाठी से पीटा

चूरू. जिले के एक गांव में युवक के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक ने भाभी के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपियों ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया. घायल युवक का चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में उपचार चल रहा है. पीड़ित की रिपोर्ट पर तारानगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. अस्पताल में भर्ती युवक के परिजनों ने बताया कि गांव के ही कुछ युवकों ने छेड़खानी की थी.

छेड़छाड़ के विरोध पर युवक को लाठी से पीटा

परिजनों के मुताबिक युवक ने आरोपियों को छेड़खानी करने से मना किया तो वे अभद्रता करने लगे. विरोध पर आरोपियों ने तलवार, बरछी और लाठियों से युवक पर हमला कर दिया. उसे पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. युवक पर हमले के बाद पीड़ित परिवार खौफ में है. मारपीट में युवक के सर में गम्भीर चोटें आईं हैं.

यह भी पढ़ें:श्रीमाधोपुर: पट्रोल पम्प डकैती की योजना बनाते 6 बदमाश गिरफ्तार

इधर चूरू के गांव जोड़ी और कोटवाद के बीच हुए सड़क हादसे में मां बेटे सहित तीन लोग घायल हो गए जिन्हें चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है. जानकारी अनुसार बाइक पर सवार मां-बेटे गांव जोड़ी से अपने खेत जा रहे थे, तभी असंतुलित होकर बाइक फिसल गई और दोनों गिरकर घायल हो गए.

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला अलवर का ये इलाका

अलवर में शनिवार को अंबेडकर सर्किल के पास स्कीम नंबर 10 में डॉ. पंकज के आवास पर बदमाशों के आने की सूचना मिली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की. वहां मौजूद गार्डों ने पुलिस को बदमाशों द्वारा फायरिंग करने के जानकारी दी है. पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details