राजस्थान

rajasthan

अलवर: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 17, 2021, 6:49 AM IST

अलवर के सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक के परिजन ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है और मामले की जांच कर रही है.

alwar news, युवक की मौत
अलवर में ट्रेन से कटा युवक

अलवर.शहर के सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात धौली धूप डबल फाटक के नजदीक रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति ट्रेन से कट गया. इस मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर देर रात अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. यहां शनिवार दोपहर बाद पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं, मृतक के परिजन ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अलवर में ट्रेन से कटा युवक

पढ़ें:जयपुर में एक IAS अधिकारी सहित 3 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

अलवर शहर के सदर थाने के सहायक उप निरीक्षक दलवीर सिंह ने बताया कि मृतक मनोज कुमार निवासी मालाखेड़ा पथ अरोड़ा गांव का रहने वाला था. मनोज धोली धूप डबल फाटक के समीप ट्रेन से कट गया था. मनोज के ट्रेन से कटने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एंबुलेंस की मदद से अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां शनिवार दोपहर बाद पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल परिजनों ने इस मामले में कोई रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी है. परिजन जिस तरह की रिपोर्ट देंगे और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में जो भी तथ्य निकल कर आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:पाली: पत्नी ने अपने दो भाइयों समेत 5 लोगों के साथ मिलकर की पति की हत्या...गिरफ्तार

मृतक मनोज के भाई ओमप्रकाश ने बताया कि हम तीन भाई हैं और जिनमें से दो भाइयों की शादी एक साल पहले माचड़ी गांव में गिन्नी और बबली के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले हमारी दोनों बहूओं को नहीं भेजते थे. एक साल में एक महीने ही बहु ससुराल में रही है. शुक्रवार को जब हम उनको ससुराल लेने गए तो उन्होंने नहीं भेजा. साथ ही मारने पीटने की धमकी दी और हम वापस आ गए. लेकिन, मेरा भाई मनोज बहुओं को लेने दोबारा शाम के वक्त ससुराल चला गया. लेकिन, रात 11 से 12 के बीच वहां से फोन आया कि अपने भाई मनोज को ले जाओ, ये मरने की धमकी दे रहा है. उसके बाद शनिवार सुबह 6 बजे फिर फोन आया कि अलवर के सामान्य चिकित्सालय आ जाओ. हम हॉस्पिटल पहुंचे तो उसके ससुराल वालों ने हमारा फोन नहीं उठाया. बाद में हमसे मिला तो कहा कि हमें कुछ नहीं पता इसकी किस वजह से मौत हुई है. लेकिन, हमें शक है कि ससुराल वालों ने ही हमारे भाई मनोज को मारा है, क्योंकि वो रात को ससुराल में ही था. मामले में दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्या में अस्पताल में इकट्ठे हो गए. जिससे अस्पताल में गहमागहमी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details