राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: कोरोना मरीजों की मदद के लिए भाजपा का 'सेवा ही संगठन' अभियान शुरू

By

Published : May 28, 2021, 8:28 PM IST

बाड़मेर में कोरोना मरीजों की मदद के लिए भाजपा ने 'सेवा ही संगठन' अभियान शुरू किया है. इसके तहत बीजेपी दवाई, ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर, पीपीई किट और मास्क बांटेगी.

Seva Hi Sangathan, help Corona patients, barmer news
कोरोना मरीजों की मदद के लिए भाजपा का 'सेवा ही संगठन' अभियान शुरू

बाड़मेर. भाजपा सरकार के सफलतम 7 वर्ष एवं बाड़मेर जैसलमेर और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के सफलतम 2 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा पार्टी द्वारा सेवा ही संगठन अभियान के लिए कोरोना रोकथाम और कोरोना से ग्रसित मरीजों के लिए दवाई ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर, पीपीई , मास्क हाई फ्लो ऑक्सीजन मास्क एवं आवश्यक दवाइयां आदि का पीएचसी और सीएचसी पर वितरण कार्यक्रम की शुरुआत शुक्रवार को बाड़मेर संघ कार्यालय मधुरकर भवन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक योगेंद्र कुमार और सह प्रांत प्रचारक राजेश कुमार ने किया. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष आदुराम, प्रांत संगठन मंत्री सेवा भारती स्वरूप दान, जिला महामंत्री स्वरूप सिंह खारा, जिला प्रचारक मंगलाराम, भाजयुमो जिला प्रभारी रमेशसिंह इंदा, भवानी सिंह सत्यनारायण बंसल महेंद्र माली उपस्थित रहे.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं चंपालाल चेरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष गणपत बांठिया ने बताया कि शुक्रवार को शहर से गांव एवं ढाणी तक पहुंच कर आवश्यक सामग्री लोगों को एवं अस्पतालों में बांटने के अभियान का आगाज हुआ है. शुक्रवार को बाड़मेर बालोतरा एवं गुड़ामालानी पहुंचेंगे. बांठिया ने बताया कि ढाई लाख से अधिक मास्क, 90 हजार से अधिक सैनिटाइजर, 900 पीपीई किट, ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीमीटर आवश्यक मेडिसिन बांटी गई हैं.

यह भी पढ़ें-MP Ranjeeta Koli Attack : वसुंधरा राजे ने कहा- अपराधियों के आगे गहलोत सरकार नतमस्तक

बांठिया ने बताया कि सेवा ही संगठन की तहत 28, 29, 30 मई तक 70 हजार सर्जिकल मास्क, 5 हजार N-95 मास्क, 5 हजार पीपीई किट, 325 ऑक्सीमीटर और 5 हजार सैनिटाइजर की बोतलें वितरित की जाएंगी. इस अवसर पर योगेंद्र कुमार ने कहा कि इस विकट परिस्थितियों में जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने से बड़ा कोई मानव धर्म नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि हमें तन की दूरी रखनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details