तमिलनाडु में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

author img

By

Published : Jun 4, 2023, 2:02 PM IST

tamilnadu

तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई जिले में एक कार हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि चेन्नई बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार लॉरी से टकरा गई, जिसमें तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच शुरू कर दी है.

कांचीपुरम: तमिलनाडु में तिरुवन्नामलाई जिले में चेन्नई बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गई, जिसमें तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में रामजयम की पत्नी रतिना, राजलक्ष्मी (5), तेजश्री (ढाई वर्ष) और उनके चचेरे भाई राजेश (29) की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद रामाजयम और एक 3 महीने का बच्चा कार में फंस गया. बच्चे की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई.

बता दें, तिरुवन्नामलाई जिले के नचियारपट्टू क्षेत्र से रामाजयम शुक्रवार (2 जून) को अपने परिवार के साथ चेन्नई स्थित अपने ससुराल गया था और बीती रात (3 जून) कार से अपने गृहनगर लौट रहा था. इस बीच उनकी कार जब चेन्नई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांचीपुरम के बगल में चिथेरेमेडु क्षेत्र से गुजर रही थी, जब कार का टायर फट गया. जिसके बाद उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी एक लॉरी में जा घुसी.

हादसे में रामजयम की पत्नी रथिना, राजलक्ष्मी (5 वर्ष), तेजश्री (ढाई वर्ष) और उनके चचेरे भाई राजेश की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही, रामाजयम और एक 3 महीने का बच्चा कार में फंस गया. इसके बाद दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बालूचेट्टी छत्रम थाना पुलिस ने रामजायम और नवजात को एंबुलेंस से कांचीपुरम सरकारी अस्पताल भेजा लेकिन तीन माह के बच्चे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बालूचेट्टी छत्रम थाना पुलिस ने रामाजयम और नवजात को एंबुलेंस से कांचीपुरम सरकारी अस्पताल भेजा. लेकिन तीन माह के बच्चे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. रामाजयम को चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है. बलूचेट्टी छतराम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच कर रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.