मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vidisha News: LIC में घोटाला करने के आरोप पर कांग्रेस का प्रदर्शन, गौतम अडानी का जलाया पुतला

By

Published : Feb 10, 2023, 6:33 AM IST

Vidisha News
कांग्रेस ने किया प्रदर्शन ()

गुरुवार को विदिशा में कांग्रेस ने गौतम अडानी के खिलाफ प्रदर्शन कर शहर में 5 जगहों पर पुतले जलाए. साथ में कांग्रेस ने अडानी पर एलआईसी के लाखों निवेशकों की राशि संकट में डालने और घोटाला करने के करने के आरोप लगाए हैं.

विदिशा।शेयर बाजार में घोटालों के जरिए LIC के लाखों निवेशकों की राशि संकट में डालने और घोटाला करने के आरोप में गौतम अडानी के खिलाफ आंदोलन किए जा रहे हैं. वहीं, इसी के तहत विदिशा में कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन किया गया और अडानी का पुतला जलाया. कलेक्ट्रेट के पास पीतल मिल चौराहे, अहमदपुर चौराहे व माधवगंज सहित कुल 5 जगहों पर पोस्टर और पुतले के रूप में जलाकर अपना विरोध दर्ज कराते हुए निवेशकों की राशि सुरक्षित करने की मांग की गई है.

NHM Paper Leak: SIT का गठन किया गया, परीक्षा के दिन भोपाल में मौजूद था सरगना

कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद: इस प्रदर्शन में काफी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे, जिनमें कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव और पूर्व जपम नेता प्रतिपक्ष सुभाष बोहत, सुभाषिनी बोहत, दीपक बाजपेई, मूलचंद कबीरपंथी, अरुण अवस्थी सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शहर के पांच अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शन किया और अडानी के पोस्टर जलाकर विरोध दर्ज कराया.

Ashoknagar Unique Library: मोबाइल लाइब्रेरी की अशोकनगर में शुरुआत, बच्चों के लिए एक बस में मौजूद होगी 600 बुक, GPS से रहेगी कनेक्ट

बोहत बोले मोदी सरकार में हुए करोड़ों के घोटाले: वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुभाष बोहत ने गौतम अड़ानी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि घोटाले के आरोपी गौतम अडानी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास सिपहसालार हैं. केंद्र सरकार में जब से नरेंद्र मोदी आए हैं, तब से करोड़ों-अरबों रुपये के भ्रष्टाचार हुए हैं. चाहे वे विजय माल्या ने किया हो चाहे किसी अन्य लोगों ने किया हो. साथ में सुभाष बोहत ने कहा कि अभी ताजा मामला गौतम अडानी के भ्रष्टाचार का सामने आया, जो गरीबों का खून चूसने का काम करेगा. एलआईसी का करोड़ों रुपये बर्बाद करने का काम करेगा और लगातार भ्रष्टाचार भाजापा की सरकार में हो रहा है, हम इसकी निंदा करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details