मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वीडी शर्मा ने किया विदिशा का एकदिवसीय दौरा, कमलनाथ पर बोला हमला

By

Published : May 10, 2023, 11:00 PM IST

बुधवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने विदिशा का एकदिवसीय दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कमलनाथ पर हमला बोला.

Vidisha News
वीडी शर्मा ने किया विदिशा का एकदिवसीय दौरा

वीडी शर्मा ने किया विदिशा का एकदिवसीय दौरा

विदिशा।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर विदिशा पहुंचे थे, जहां वह सीधे भाजपा के जिला कार्यालय पहुंचे. इस दौरान उनके साथ विदिशा सांसद रमाकांत भार्गव भी मौजूद थे. वीडी शर्मा ने यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक ली और आगामी चुनाव में प्रदेश में भाजपा सरकार और विदिशा से पांचों सीटें भाजपा कि विजय श्री की बात भी कही.

कमलनाथ पर जमकर बोला हमलाःमीडिया से बात करते हुए वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ जी 15 महीने आपने क्या किया सिर्फ आश्वासन की राजनीति की है और गरीबों के हक और अधिकारों को छीनने का काम किया है. गरीबों की हक की योजनाएं जो हमने चलाई थी उसको भी आपने बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें :-

1 करोड़ 20 लाख महिलाएं को मिलेंगे एक हजार रुपयेःभारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारी शिवराज सरकार अगले महीने से एक हजार रुपये लाडली बहनों के खाते में एक क्लिक के माध्यम से जमा करने जा रही है. पूरे प्रदेश की 1 करोड़ 20 लाख महिलाएं इस योजना से लाभान्वित होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details