मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चाट खाने वाले हो जाएं सावधान! विदिशा की प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड पर चाट में निकली मरी हुई छिपकली, वीडियो वायरल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 10:04 AM IST

Vidisha famous Sharma Chaat Bhandar: अगर आप भी चाट खाने के शौकीन हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लें. विदिशा के प्रसिद्ध शर्मा चाट भंडार में चाट के पैकेट से मरी हुई छिपकली निकलने से हड़कपं मच गया. छिपकली वाली चाट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में चार के ऊपर मरी हुई छिपकली साफ दिखाई दे रही है.

Vidisha famous Sharma Chaat Bhandar
विदिशा में चाट में निकली छिपकली

विदिशा में चाट में निकली छिपकली

विदिशा। शहर के प्रसिद्ध शर्मा चाट भंडार पर चाट में छिपकली निकालने का मामला सामने आया हैं. फूड इंस्पेक्टर एडलीना पन्ना अपनी टीम के साथ जांच करने पहुंची. दुकानदार का कहना हैं कि ''कोई दुश्मनी निकालने के लिए उनके साथ ऐसा कर रहा है.'' विदिशा के प्रसिद्ध शर्मा चाट भंडार पर लोगों द्वारा खाए जाने वाली चाट में छिपकली निकालने का मामला पहले तो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जानकारी मिलते ही विदिशा की फूड इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ शर्मा चाट भंडार पर जांच करने पहुंची.

खाने के पैकेट में छिपकली: जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति शर्मा चार्ट भंडार से कुछ चाट पैक कराकर घर ले गए थे. घर ले जाकर जब उन्होंने पैकेट खोले तो एक पैकेट से मरी हुई छिपकली निकली. जिसके बाद वह दुकानदार के पास पहुंचा और जैसे ही व्यक्ति ने दुकान का वीडियो बनाना शुरू किया तो दुकान में अफरा-तफरी मच गई. दुकान में काम करने वाले कर्मचारी और दुकानदार सभी दुकान से बाहर निकल खड़े हुए. इस संबंध में विदिशा की फूड अधिकारी अपनी टीम के साथ जांच करने पहुंची.

विदिशा का प्रसिद्ध चाट भंडार

Also Read:

दुकानदार ने लगाए आरोप: फूड इंस्पेक्टर एडलीना पन्ना ने बताया कि ''मुझे भी इस बात की जानकारी मिली है, जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी." इस संबंध में दुकानदार से बात की गई तो उनका कहना है ''मैं पिछले 15 सालों से चाट बेच रहा हूं परंतु आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ. किसी व्यक्ति ने दुश्मनी के चलते उनके साथ ऐसा किया है. यदि उनकी चाट में छिपकली पाई गई होती तो दिन भर जितने भी कस्टमर आए उनमें से कोई ना कोई कस्टमर बीमार अवश्य होता.'' लेकिन सोचने वाली बात यह है कि चाट में जो छिपकली दिखाई दे रही है. वह पूर्णता तली हुई है और यदि दुकानदार सही है तो वीडियो बनते वक्त दुकान छोड़कर क्यों भाग खड़े हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details