मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीजा के कहने पर मालिक के घर से 20 लाख की चोरी, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर नौकर को किया गिरफ्तार

By

Published : May 28, 2023, 10:59 PM IST

विदिशा में पुलिस ने मालिक के घर से 20 लाख रुपए चोरी करने वाले आरोपी नौकर को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से चोरी किए गए रुपए बरामद कर लिए हैं. आरोपी ने अपने जीजा के कहने पर मालिक के घर चोरी की थी. आरोपी का जीजा फरार है.

Servant stole 20 lakhs from owner house in vidisha
जीजा के कहने पर मालिक के घर से 20 लाख की चोरी

विदिशा।पुलिस ने एक घर से चोरी कर फरार हुए घर के ही नौकर को 20 लाख रुपयों के साथ वारदात के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नौकर ने अपने जीजा के कहने पर ये चोरी की थी. जानकारी के अनुसार विदिशा के थाना कोतवाली क्षेत्र के विट्ठल दास के घर से 26 मई 2023 को घर से काम करने वाला नौकर करीब 20 लाख 50 हजार रुपए चोरी कर ले गया था. मामले की रिपोर्ट फरियादी ने थाना कोतवाली में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया और सक्रियता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. आरोपी के पास से चोरी की रकम भी बरामद कर ली गई है.

जीजा के कहने पर मालिक के घर से 20 लाख की चोरी

जीजा के कहने पर चोरी: विदिशा पुलिस अधीक्षक ने टी.आई. आशुतोष सिंह को टीम गठित कर टीम को पतारासी कर कार्रवाई करने के निर्देश दिये गए थे. जिसके बाद पुलिस टीम ने वीडियो फुटेज में पाया की नौकर ने लाल रंग के थैले में रखे रुपए चोरी कर ले गया है. नौकर के पतारसी करने के प्रयास किए गए. 27 को मुखबिर से सूचना मिली कि नौकर अपने घर मुखर्जी नगर आया है. सूचना पाकर पुलिस ने घेराबंदी कर नौकर को घर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि जीजा के कहने पर ये चोरी की. जीजा ने कहा कि तू बड़े सेठ के यहां काम करता है वहां से कोई लंबा हाथ मार ले. आरोपी के पास से नगदी 20 लाख 9 हजार रुपए नगदी जब्त कर लिया गया है. मामले में आरोपी नौकर का जीजा आरोपी फूलबाबू यादव फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details