मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विदिशा: सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

By

Published : Jun 1, 2020, 4:44 PM IST

विदिशा जिले में रविवार की रात दो हादसे हो गए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि एक 9 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

road accident
घटनास्थल की तस्वीर

विदिशा।मिर्जापुर रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं दूसरी ओर गुलाबगंज में एक गैस सिलेंडर भरा ट्रक मकान में जा घुसा, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. गनीमत रही कि सिलेडर भरे होने के बावजदू कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई. नेशनल हाइवे-146 पर मिर्जापुर के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक बच्चा घायल हो गया. बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे भौपाल रेफर कर दिया गया है.

घटनास्थल की तस्वीर

बताया जा रहा है मिर्जापुर रोड पर एक कार तेज गति से जा रहा था, तभी अचानक अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गया. घटना की जानकारी लगते ही गांव वाले मौके पर पहुंच गए और कार में फंसे सभी लोगों को कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया. कार में सवार बाकी लोग पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

दूसरी ओर गुलाब गंज तहसील में गैस सिलेंडर से भरा एक ट्रक घर में जा घुसा. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. ये ट्रक सागर से विदिशा की ओर जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details