मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Vidisha : बुजुर्ग को पत्थर से कुचलकर हत्या करने का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, पूछताछ जारी

By

Published : Oct 17, 2022, 4:17 PM IST

Murder by crushing stone
हत्या करने का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

विदिशा जिले के एक गांव में बुजुर्ग को पत्थर से कुचलकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ जारी है. इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने चक्काजाम कर पीड़ित परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की थी. (Murder by crushing stone) (Police arrested Accused) (Interrogation continues)

विदिशा।जिले के सिहावल क्षेत्र के ग्राम पंचायत हिनौती में सिरफिरे युवक ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग पर पत्थर से हमला कर दिया. उसकी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. परिजनों द्वारा शव को रोड पर रखकर चक्काजाम किया गया था. काफी समझाइश के बाद परिजनों ने शव को हटाया था. नाराज लोगों ने प्रशासन से 5 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की थी.

Indore Mobile Robbery: इन्दौर पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, विदेशों में खपाए जा रहे थे लूट के मोबाइल

उपचार के दौरान हुई मौत :मृतक मोहन साहू उम्र 60 वर्ष निवासी ग्राम हिनौती रोजमर्रा की तरह बाजार से अपना काम कर घर जा रहा था. रास्ते में मुकेश कोल पिता लालू प्रसाद उम्र 26 वर्ष निवासी हिनौती द्वारा पत्थर से मार-मार कर उसे लहूलुहान कर दिया गयाथा. उसकी उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई. इसेक बाद आरोपी मुकेश कोल के खिलाफ fir चौकी सिहावल में दर्ज हुई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. (Murder by crushing stone) (Police arrested Accused) (Interrogation continues)

ABOUT THE AUTHOR

...view details