मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विदिशा जिले के जमानिया में एक शख्स की पत्थर से कुचलकर हत्या, साथी गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 10, 2022, 5:11 PM IST

लटेरी के ग्राम जमानिया में एक व्यक्ति की पत्थर से कुचल कर हत्या की घटना सामने आई है. उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल है, जिसे भोपाल रेफर किया गया है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. (Man crushed to death with stone)

Man crushed to death with stone
शख्स की पत्थर से कुचलकर हत्या

विदिशा.विदिशा जिले के लटेरी में एक व्यक्ति की हत्या से सनसनी फैल गई। मृतक अपने ससुराल में रहता था. घटना के पहले साले के साथ वह बाइक पर वह अपनी मां को देखने ग्राम नेवली जा रहा था. विदिशा के लटेरी थाना अंतर्गत ग्राम धनबाद में रहने वाले रामकृष्ण अहिरवार और उनके साले मलखान अहिरवार का लहूलुहान शरीर एक खेत में मिला. जांच के दौरान मालूम हुआ कि रामकृष्ण अहिरवार की मौत हो चुकी है, जबकि मलखान सिंह गंभीर रूप से घायल है.

स्टेज पर डांस करते नजर आए करोड़पति विधायक, प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करने में नहीं छोड़ी कोई कसर

एक साथी भोपाल रेफर :पुलिस ने शुरुआती पूछताछ के बाद बताया कि वह अपने ससुराल में ही रहता था. मां की तबीयत खराब होने पर मलखान के साथ बाइक से वह देखने गए थे. मृतक के भतीजे प्रेम सिंह का कहना है कि रामकृष्ण ठेकेदार के पास पैसा लेने गए थे. उसके बाद ही यह घटनाक्रम सामने आया. बताया गया कि पत्थरों से कुचल कर दोनों को गंभीर रूप से घायल किया गया है. सुबोध सिह तोमर, पुलिस अधिकारी ने बताया कि लटेरी के ग्राम जमानिया में एक व्यक्ति की पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है. पुलिस के अनुसार दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल है.

(Man crushed to death with stone)

ABOUT THE AUTHOR

...view details