मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस ने बेहताशा बढ़ती कीमतों के विरोध में गैस सिलंडेर की अर्थी निकाली

By

Published : May 11, 2022, 8:19 PM IST

विदिशा के गंजबासौदा में बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों और गैस सिलेंडर में बेहताशा बढ़ती कीमतों के विरोध में कमलनाथ बिग्रेड तथा कांग्रेसजनों ने बाकायदा गैस सिलेंडर की अर्थी निकाली और स्थानीय स्तंभ पर बाकायदा उसका दाह संस्कार भी किया. (Congress took out the gas cylinder in protest) (Protest against the wildly rising prices)

Congress took out the gas cylinder in protest
बेहताशा बढ़ती कीमतों के विरोध में अर्थी निकाली

विदिशा। प्रदर्शनकारियों ने गैस सिलेंडर को मुखौटा पहनाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया. जिसमें कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पूर्व विधायक निशंक जैन और अन्य पार्टी जन मौजूद थे. कमलनाथ ब्रिगेड और कांग्रेस ने गैस सिलेंडर की अर्थी निकालकर जय स्तंभ चौक पर दाह संस्कार किया. रसोई गैस सिलेंडरों की बेतहाशा बढ़ती कीमतों के विरोध में नया बस स्टैंड से जय स्तंभ चौक तक मोदी का मुखौटा पहन कर सिलेंडर की अर्थी निकाली.

जब घोड़ी पर बैठकर मंडप में पहुंची दुल्हन, दूल्हा ही नहीं हैरत में पड़ गए सभी बाराती

जुमलों की पुड़िया फेंकी :अर्थी के ऊपर जुमलों की पुड़िया फेंकी गई. इसको राहगीरों ने उठाकर पढ़ा. जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निशंक जैन ने कहा कि रसोई गैस की लगातार बढ़ती हुई कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के सभी संगठन ने आम जनता के हितों से जुड़े हुए मुद्दों पर लगातार जन आन्दोलन किया. कमलनाथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अमित मेहता ने कहा कि देश में लगातार गैस की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है, इससे जनता का रसोई बजट बिगड़ता रहा है. (Congress took out the gas cylinder in protest) (Protest against the wildly rising prices)

ABOUT THE AUTHOR

...view details