मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोर्ट के गेट पर ही हुई एडवोकेट की पिटाई, युवतियों ने जूते चप्पलों से पीटा, पुराने विवाद में पेशी पर आए थे दोनों पक्ष

By

Published : Aug 27, 2021, 8:57 PM IST

a-lawyer-thrashed-by-ladies

विदिशा में एक एडवोकेट को कुछ युवतियों और महिलाओं ने जूते-चप्पल से पिटाई कर दी. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. पीड़ित और आरोपी पक्ष के बीच 2014 से कई मामलों को लेकर विवाद चल रहा है. शुक्रवार को दोनों पक्ष किसी मामले में कोर्ट में पेशी पर आए थे तभी दोनों पक्षों का आमना-सामना हो गया

विदिशा।विदिशा के जिला न्यायालय परिसर में एक शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है.यहां एक एडवोकेट को कुछ युवतियों और महिलाओं ने जूते-चप्पल से पिटाई कर दी. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. पीड़ित और आरोपी पक्ष के बीच 2014 से कई मामलों को लेकर विवाद चल रहा है. शुक्रवार को दोनों पक्ष किसी मामले में कोर्ट में पेशी पर आए थे तभी दोनों पक्षों का आमना-सामना हो गया और युवतियों ने एडवोकेट के पिटाई कर दी. घटना से गुस्साए एडवोकेट संघ ने आरोपी के परिवार की किसी भी तरह की पैरवी न करने का फैसला भी लिया है.

कोर्ट के गेट पर ही हुई एडवोकेट की पिटाई

एडवोकेट का आरोप पिटाई का वीडियो भी बनवाया
एडवोकेट भागचंद अहिरवार और आरोपित परिवार के दीपक कुमार जैन के बीच कई मामलों में पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा है. सभी मामले पुलिस और कोर्ट में दर्ज हैं. एडवोकेट भागचंद का कहना है कि पेशी पर आई युवतियों और उनके पिता दीपक जैन भी पिटाई करने वालों में शामिल थे. उनके साथ 7-8 लोग भी थे. उन्होंने पिटाई का वीडियो भी बनाया. पीड़ित एडवोकेट का कहना है कि वर्ष 2014 में दीपक जैन द्वारा एक लड़की को ब्लैकमेल किया जा रहा था. उस प्रकरण में मैंने उस लड़की का सहयोग किया था तभी से दीपक जैन मुझसे दुश्मनी रखता है. एक बार मैने उसपर हरिजन एक्ट भी लगवाया था यह मामला भी न्यायालय में चल रहा है. आज ऐसे ही 2 प्रकरणों में जिसमें दीपक जैन वाला प्रकरण भी शामिल है उसमें हमारी पेशी थी. इसी दौरान यह घटना हुई.

कोर्ट के गेट पर ही हुई एडवोकेट की पिटाई
कोर्ट के गेट पर ही हुई एडवोकेट की पिटाई
युवती का कहना है परेशान कर रहा था भागचंद
कोर्ट के गेट पर ही हुई एडवोकेट की पिटाई
इस पूरे प्रकरण में जिस पक्ष पर पिटाई का आरोप लगा है. उस पक्ष का कहना है कि वह आज पेशी पर आई थी तभी भागचंद अहिरवार ने हमें पेशी पर जाने से रोका हमारी बहन की पेट में लात मार दी जिससे उसके मुंह से खून निकलने लगा, युवती ने आरोप लगाया कि भागचंद हमें लगातार परेशान कर रहा है. पुलिस ने भी इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है.

विदिशा के जिला न्यायालय परिसर के गेट पर घटी इस शर्मसार करने वाली घटना से गुस्साए वकीलों और बार एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है कि वह उनके साथी एडवोकेट की पिटाई करने वाले दीपक जैन एवं उनके परिवार की किसी भी प्रकार की पैरवी नहीं करेंगे और ना ही उन्हें कोर्ट परिसर में प्रवेश करने दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details